फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस तथा प्रशासन के खिलाफ मुख्य सचिव को भेजा पत्र

पुलिस तथा प्रशासन के खिलाफ मुख्य सचिव को भेजा पत्र

सिम्भावली। हमारे संवाददाता। बक्सर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस तथा प्रशासन पर हत्या के प्रयास के आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव...

पुलिस तथा प्रशासन के खिलाफ मुख्य सचिव को भेजा पत्र
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Oct 2014 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

सिम्भावली। हमारे संवाददाता। बक्सर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस तथा प्रशासन पर हत्या के प्रयास के आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव बक्सर में रहने वाले ओमप्रकाश सैनी ने मुख्य सचिव को पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि उसने वर्तमान ग्राम प्रधान कुवर सिंह के खिलाफ आरटीआई के तहत जानकारी मांगी थी तथा कई घपलों को उजागर किया था।

इसी बात से नाराज प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया था। इस मामले में प्रधान सहित कई लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज है तथा दो लोग इस मामले में जेल जा चुके है। वहीं प्रधान खुलेआम अधिकारियों के पास बैठकों में भाग ले रहा है, परन्तु पुलिस उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीडि़त ने इस मामले में मुख्य सचिव को पत्र तथा फोटो भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें