फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला अस्पताल में भाजपाइयों ने काटा हंगामा

महिला अस्पताल में भाजपाइयों ने काटा हंगामा

हरिद्वार। हमारे संवाददाता। रेप पीडि़ता का दोबारा मेडिकल कराने और अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने महिला अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। महिला अस्पताल की सीएमएस के...

महिला अस्पताल में भाजपाइयों ने काटा हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Oct 2014 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार। हमारे संवाददाता। रेप पीडि़ता का दोबारा मेडिकल कराने और अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने महिला अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। महिला अस्पताल की सीएमएस के समझाने के बाद भी बीजेपी कार्यकर्ता और परिजन बवाल काटते रहे। बाद में एसएसपी स्वीटी अग्रवाल ने अस्पताल पहुंच मामला शांत कराया। पीडि़ता को महिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। भगवानपुर में रेप पीडि़ता का रुड़की अस्पताल में मेडिकल करा एक्सरे और अल्ट्रासाउंड के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था।

लेकिन, परिजन पीडि़ता को लेकर महिला अस्पताल पहुंच गए। महिला अस्पताल में एक्सरे और अल्ट्रासाउंड की सुविधा नहीं है। इसलिए अस्पताल प्रबंधन ने साफ मना कर दिया। इस पर परिजन बिफर गए। परिजनों के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ता भी अस्पताल में एकत्र हो गए। महिला नेत्री संजना शर्मा और आदित्य राज सैनी आदि नेताओं ने महिला अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। सीओ सिटी चंद्र मोहन सिंह और नगर कोतवाल पीसी मठपाल मौके पर पहुंच गए। लेकिन, परिजनों ने एक ना सुनी।

सीएमएस डा. भवानी पाल भी लगातार प्रयास करती रही। बाद में मामला शांत न होता देख एसएसपी स्वीटी अग्रवाल अस्पताल पहुंची। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर उपचार न करने का आरोप लगाया। साथ ही दोबारा मेडिकल करने की भी मांग की। बाद में किसी तरह लोगों का गुस्सा शांत किया गया। डा. भवानी पाल ने बताया कि पीडि़ता को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। सुबह को एक्सरे और अल्ट्रासाउंड के लिए जिला अस्पताल भेजा जाएगा। दोबारा मेडिकल कराने के आदेश होंगे तो दोबारा मेडिकल किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें