फोटो गैलरी

Hindi Newsबारिश से पुलिस की शारीरिक दक्षता परीक्षा पर भी असर

बारिश से पुलिस की शारीरिक दक्षता परीक्षा पर भी असर

अलीगढ़। एजेंसी। हुदहुद तूफान के चलते मौसम में आए बदलाव का असर बुधवार को पुलिस भर्ती के लिए चल रही शारीरिक दक्षता परीक्षा पर भी पडम। पीएसी परिसर में दौड़ के लिए बनाए गए ट्रैक पर जलभराव व कीचड़ होने की...

बारिश से पुलिस की शारीरिक दक्षता परीक्षा पर भी असर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Oct 2014 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़। एजेंसी। हुदहुद तूफान के चलते मौसम में आए बदलाव का असर बुधवार को पुलिस भर्ती के लिए चल रही शारीरिक दक्षता परीक्षा पर भी पडम। पीएसी परिसर में दौड़ के लिए बनाए गए ट्रैक पर जलभराव व कीचड़ होने की वजह से दौड़ निरस्त कर दी गई। निरस्त हुई परीक्षा में करीब 1800 अभ्यार्थियों को दौड़ना था। अब यह परीक्षा 11 नंवबर को होगी। वहीं गुरुवार 16 अक्तूबर को होने वाली दौड़ यथावत समय से शुरू होगी।

रामघाट रोड स्थित 38वीं वाहिनी पीएसी परिसर में पुलिस में सिपाही व समकक्ष पदों पर होने वाली भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षण केन्द्र बनाया गया है। दूर-दराज से आने वाले अभ्यार्थियों के दौड़ने के लिए यहां 4800 मीटर का ट्रैक बनाया गया है। बुधवार को करीब 1800 अभ्यर्थी दौड़ में शामिल होने के लिए पहुंचे। लेकिन जलभराव व कीचड़ होने की वजह से ट्रैक दौड़ लायक नहीं था। मंगलवार को दिनभर हुई बरसात की वजह से जगह-जगह कीचड़ हो रही थी। ऐसे में ट्रैक पर अभ्यार्थी दौड़ नहीं सकते थे। कुछ ही देर में शारीरिक दक्षता के लिए बनाए गए बोर्ड में शामिल पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए।

उन्होंने बुधवार को होने वाली दौड़ परीक्षा को निरस्त करने की घोषणा की। इसके साथ ही अभ्यार्थियों को निरस्त की गई दौड़ के 11 नवंबर को आयोजित किए जाने की भी सूचना दे दी गई। बोर्ड में प्रशासन की तरफ से मौजूद डिप्टी कलक्टर हिमांशु गौतम ने बताया कि ट्रैक पर जलभराव व कीचड़ होने की वजह से दौड़ पाना संभव नहीं था। इसके चलते दौड़ निरस्त की गई है। वहीं गुरुवार को होने वाली परीक्षा यथावत समय पर होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें