फोटो गैलरी

Hindi Newsबसपा ने की नए परमिट नहीं जारी करने की मांग

बसपा ने की नए परमिट नहीं जारी करने की मांग

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता। बसपा ने एआरटीओ से नगर क्षेत्र में ऑटो, टैपों, विक्रम के नए परमिट नहीं दिए जाने की मांग की है। उन्होंने मांग पर कार्यवाही नहीं किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। शुक्रवार को...

बसपा ने की नए परमिट नहीं जारी करने की मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 11 Oct 2014 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता। बसपा ने एआरटीओ से नगर क्षेत्र में ऑटो, टैपों, विक्रम के नए परमिट नहीं दिए जाने की मांग की है। उन्होंने मांग पर कार्यवाही नहीं किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। शुक्रवार को दर्जनों बसपाई एआरटीओ कार्यालय पहुंचे। बताया कि मौजूदा समय में शहर क्षेत्र में लगभग 1800 आटो,विक्रम संचालित हो रहे हैं। जिनसे आए दिन जाम की समस्या उत्पन होती रहती है। बावजूद इसके परिवहन विभाग ने दो महीने के लिए ऑटो, विक्रम के सार्वजनिक परमिट जारी करने का निर्णय लिया है।

जिससे क्षेत्र में जाम की स्थिति अत्यधिक विषम हो जाएगी। इसलिए नए परमिट जारी नहीं किए जाने चाहिए। इसके बावजूद भी परमिट जारी होते हैं, तो बसपा आंदोलन शुरु करेगी। मांग करने वालों में लल्लन राजभर, वीरबहादुर राजभर, राधे जाटव, ओमप्रकाश, विनोद मित्तल, दीपक पाल, रमेश पाल, विजय गुलाटी, नंदकिशोर, मनीष कुमार, सचिन कुमार, अजय राजभर, अनिल कुमार, कमल सिंह, विनीत कुमार, कमल सिंह, राजपाल सिंह, सुशील कुमार आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें