फोटो गैलरी

Hindi Newsजेब खर्च बढ़ाने जाने का विरोध किया

जेब खर्च बढ़ाने जाने का विरोध किया

कोटद्वार। उत्तराखंड आंदोलनकारियों ने राज्य सरकार द्वारा मंत्रियों और सचिव सहित अन्य अधिकारियों के जेब खर्चे को दोगुना किए जाने के निर्णय का विरोध किया है। शिब्बूनगर स्थित कार्यालय में हुई बैठक में...

जेब खर्च बढ़ाने जाने का विरोध किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 29 Sep 2014 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

कोटद्वार। उत्तराखंड आंदोलनकारियों ने राज्य सरकार द्वारा मंत्रियों और सचिव सहित अन्य अधिकारियों के जेब खर्चे को दोगुना किए जाने के निर्णय का विरोध किया है। शिब्बूनगर स्थित कार्यालय में हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि राज्य सरकार ने यह निर्णय लेकर जनहित की योजनाओं के बजट पर डाका डाला है। कहा कि राज्य सरकार ने यह फैसला तब लिया है जब केदारनाथ से लेकर यमकेश्वर तक के आपदा के घाव नहीं भर पाये हैं। क्षेत्र की सैकड़ों किलोमीटर सड़कें क्षतिग्रस्त पड़ी हुई हैं।

धनाभाव के कारण योजनाओं का निर्माण नहीं हो पा रहा है। मौके पर राज्य आंदोलनकारियों के बलिदानों के कारण बने राज्य में राजनैतिक दलों के अपना स्वार्थ साधने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा गया कि राज्य बनने के बाद भी आम जन को इसका लाभ नहीं मिल पाया है। डा. शक्तिशैल कपरवाण की अध्यक्षता में हुई बैठक में रवींद्र नेगी, विजय ध्यानी, गोपाल दत्त लखेड़ा, राजाराम अण्थवाल, महावीर सिंह रावत, प्रवेंद्र रावत और पितृशरण जोशी उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें