फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली कटौती के विरोध में होगा आंदोलन

बिजली कटौती के विरोध में होगा आंदोलन

बोकारो। प्रतिनिधि। नगर सहित सिटी सेंटर में 18 से 20 घंटे तक बिजली कटौती को लेकर व्यवसायियों की परेशानी चरम सीमा पार कर गई है। लोगों में भारी असंतोष है और इसके विरोध में आंदोलन करने का निर्णय ले चुके...

बिजली कटौती के विरोध में होगा आंदोलन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 27 Sep 2014 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

बोकारो। प्रतिनिधि। नगर सहित सिटी सेंटर में 18 से 20 घंटे तक बिजली कटौती को लेकर व्यवसायियों की परेशानी चरम सीमा पार कर गई है। लोगों में भारी असंतोष है और इसके विरोध में आंदोलन करने का निर्णय ले चुके हैं। यह बातें बोकारो व्यवसायिक प्लॉट होल्डर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेन्द्र विश्वकर्मा ने शुक्रवार को कही। उन्होंने कहा कि दुर्गापूजा पर बिजली कटौती का असर व्यवसाय पर बुरा पड़ रहा है और बच्चों का पठन-पाठन कार्य प्रभावित हो रहा है।

इस संबंध में बोकारो प्रबंधन का लगातार ध्यान आकृष्ट कराया गया है और पुन: आकृष्ट कराते हुए कहना है कि इस दिशा में ठोस पहल नहीं हुई तो आंदोलन को मजबूर होंगे। आदोलन के प्रथम चरण में 28 सितंबर को प्रमुख चौराहे पर मोमबत्ती जला कर इसका विरोध किया जाएगा तथा 30 अक्तूवर को सांसद और विधायक को मांग पत्र सौंपा जाएगा।

मांगों में बिजली कटौती अविलंब बंद करने, सिटी सेंटर का फिडर अलग करने, स्ट्रीट लाइटों, सड़कों की मरम्मत, शुलभ शौचालय और पेयजल की व्यवस्था, प्रमुख चौक-चौराहों पर हाइमास्ट लाइट की व्यवस्था, विधि व्यवस्था, सुरक्षा आदि शामिल है। मौके पर महासचिव आरपी चौधरी, जगदीश चौधरी, एके राय, अनिल कुमार सिंह, भईया प्रीतम आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें