फोटो गैलरी

Hindi Newsहिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर में आकर जीतें आकर्षक इनाम

हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर में आकर जीतें आकर्षक इनाम

बरेली। वरिष्ठ संवाददाता। 'हिन्दुस्तान' का प्रॉपर्टी फेयर आपकोअच्छे घर और जमीन की जानकारी तो देगा ही, साथ ही यहां आकर आप एक से बढ़कर एक आकर्षक इनाम भी जीत सकते हैं। आपके सपनों को हकीकत में बदलने वाले...

हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर में आकर जीतें आकर्षक इनाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Sep 2014 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली। वरिष्ठ संवाददाता। 'हिन्दुस्तान' का प्रॉपर्टी फेयर आपकोअच्छे घर और जमीन की जानकारी तो देगा ही, साथ ही यहां आकर आप एक से बढ़कर एक आकर्षक इनाम भी जीत सकते हैं। आपके सपनों को हकीकत में बदलने वाले इस आयोजन का आगाज कृष्णा लॉन में 27 सितंबर को होगा। दो दिवसीय फेयर में रियल एस्टेट क्षेत्र के नामी-गिरामी ग्रुप शामिल हो रहे हैं।

अगर आप इस आयोजन में आकर इनाम जीतना चाहते हैं तो उसके लिए आपको आसान सा काम करना होगा। हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर का विज्ञापन रोजाना हिन्दुस्तान समाचार पत्र में प्रकाशित हो रहा है। इस विज्ञापन के नीचे लगे कूपन को भरकर प्रॉपर्टी फेयर में आना होगा। फेयर में रखे ड्रॉप बॉक्स में आप अपना कूपन डाल दीजिए। लकी ड्रा के जरिए आप आकर्षक इनाम जीत सकते हैं। फेयर में स्टॉल बुकिंग के लिए 9690004117 पर संपर्क कर सकते हैं। इनके सहयोग से सजेगा फेयर दो दिवसीय फेयर में मुख्य स्पांसर होराइजन, रियलटी एडवाइजर, कांपीटेंट, बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

सह प्रायोजक के रूप में कैनविज, शाइनी फार्म्स, पार्क एवन्यू, कमला मैंसन, अदिति इंफ्रा, ट्यूलिप, ओम रेजीडेंसी, रुद्राक्ष अपार्टमेंट, वॉक्सवैगन के प्रतिनिधि रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें