फोटो गैलरी

Hindi Newsबदमाशों ने पुलिस वालों पर झोंके फायर

बदमाशों ने पुलिस वालों पर झोंके फायर

कोटद्वार। हमारे संवाददाता। बिजनौर के कोतवाली देहात क्षेत्र से कार लूटकर कोटद्वार की ओर आ रहे दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों बदमाशों ने कोटद्वार पुलिस पर फायर झोंक दिए और कार को जंगल...

बदमाशों ने पुलिस वालों पर झोंके फायर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Sep 2014 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कोटद्वार। हमारे संवाददाता। बिजनौर के कोतवाली देहात क्षेत्र से कार लूटकर कोटद्वार की ओर आ रहे दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई।

दोनों बदमाशों ने कोटद्वार पुलिस पर फायर झोंक दिए और कार को जंगल में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में काम्बिंग की लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिजनौर जिले के नहटौर-कोतवाली मार्ग के बीच सियालू नंगला गांव के पास शुक्रवार देररात बदमाशों ने वहां से गुजर रही सफेद रंग की कार को रुकने का इशारा किया। कार के रुकते ही बदमाशों ने उसमें सवार दो लोगों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इसके बाद कार लेकर वहां से भाग निकले। घायलों ने किसी तरह आसपास के ग्रामीणों को घटना की सूचना दी। ग्रामीणों ने इस बारे में गश्ती पुलिस दल को बताया। पुलिस ने घायलों को 108 सेवा से नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। उनकी हालत गंभीर होने पर बाद में उन्हें डॉक्टरों ने हायर सेंटर रैफर कर दिया। कार लूट की सूचना मिलने पर बिजलौर पुलिस ने आसपास के सभी थानों को इसकी जानकारी दी। इसी के तहत पौड़ी जनपद के सभी थानों को भी अलर्ट किया गया।

कोटद्वार के कोतवाल प्रमोद कुमार शाह ने बताया कि इसके बाद कौडि़या और सनेह चेकपोस्ट पर बाहर से आने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई। बताया कि नजीबाबाद की ओर से कोटद्वार आ रही एक कार को सुबह चार बजे रोकने का प्रयास किया। उसके ड्राइवर ने कार वापस मोड़ दी और नजीबाबाद की ओर जाने लगा। शक होने पर कौडि़या चौकी में तैनात कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह, संदीप शर्मा और कुलदीप ने बाइक से उनका पीछा किया। कुछ दूर जाने के बाद दो बदमाशों ने कार को जंगल की ओर मोड़कर पुलिस कर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इसके बाद कार छोड़कर भाग निकले। निहत्थे हैं कौडि़या चेकपोस्ट के पुलिसकर्मी उत्तराखण्ड की सीमा से लगा जनपद बिजनौर अपराधों के लिहाज से काफी संवेदनशील है। तमाम अपराधी बड़ी वारदातों को अंजाम देकर कोटद्वार में शरण लेते रहे हैं। कोटद्वार पुलिस की ओर से पिछले कुछ वर्षों में कई गंभीर अपराधों में पकड़े गए बदमाश बिजनौर जनपद से ही ताल्लुक रखते हैं। पिछले दिनों बिजनौर शहर में आतंकवादियों की मौजूदगी और उनके फरार होने के मामले प्रकाश में आने के बाद आसपास के जनपदों में हाईअलर्ट जारी किया गया था।

कोटद्वार में भी बाहर से आने वालों पर कड़ी नजर रखे जाने के दावे किए गए थे लेकिन शनिवार सुबह बदमाशों ने कोटद्वार में घुसकर निहत्थे पुलिस कर्मियों पर फायर झोंक दिया। इससे पुलिस के सीमा पर चौकसी बरतने के दावों की भी पोल खुल गई है। हालांकि पुलिसकर्मी इस घटना में बाल-बाल बच गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें