फोटो गैलरी

Hindi Newsपोस्टमार्टम पर दो बाइक भिड़ी, एक युवक की मौत

पोस्टमार्टम पर दो बाइक भिड़ी, एक युवक की मौत

एटा। हिन्दुस्तान संवाद। पोस्टमार्टम की पुलिया पर आमने-सामने की बाइक भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। अलीगंज क्षेत्र में काम पर जा रहे श्रमिक की ट्रक की चपेट में आने से करुणांत हो गया। सड़क हादसे का...

पोस्टमार्टम पर दो बाइक भिड़ी, एक युवक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Sep 2014 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

एटा। हिन्दुस्तान संवाद। पोस्टमार्टम की पुलिया पर आमने-सामने की बाइक भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। अलीगंज क्षेत्र में काम पर जा रहे श्रमिक की ट्रक की चपेट में आने से करुणांत हो गया। सड़क हादसे का शिकार हुए दोनों लोगों के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। घिलौआ मार्ग स्थित पोस्टमार्टम की पुलिया पर पैशनप्रो एवं पल्सर बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हुई। इसमें जिला अस्पताल में तैनात फार्मेसिस्ट राजेन्द्र सिंह के 18 वर्षीय पुत्र राहुल की मौत हो गई।

यह हादसा गुरुवार की शाम करीब छह बजे हुआ। घिलौआ मार्ग पर स्थित आनंदपुरी निवासी राजेन्द्र का पुत्र शाम को शहर से घर वापस जा रहा था। पोस्टमार्टम की पुलिया पर पहुंचते ही सामने से तेज गति से आ रही पल्सर बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। इस हादसे में राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि चुटैल हुआ पल्सर सवार युवक वहां से भाग लिया। घर के नजदीक हुई घटना की खबर लगते ही राहुल के परिजन मौके पर पहुंच गए।

खून से लथपथ राहुल को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया। आगरा ले जाते समय राहुल ने रास्ते में दम तोड़ दिया। एक अन्य हादसा अलीगंज क्षेत्र में हुआ है। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुए इस हादसे में अलीगंज क्षेत्र के हत्सारी गांव का शीशपाल पुत्र रामभरोसे मौत के मुंह में समा गया। शीशपाल कस्बा अलीगंज में तंबाकू व्यवसाई के यहां मजदूरी करता था। वह रोजाना की तरह शुक्रवार की सुबह गांव से अलीगंज जा रहा था।

जिसे रास्ते में ट्रक ने रौंद दिया। ट्रक की चपेट में आए शीशपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की खबर पर मौके पर पहंुची पुलिस ने हादसे का शिकार हुए श्रमिक के शव का पोस्टमार्टम कराया है। फार्मेसिस्ट के पुत्र की मौत पर जिला अस्पताल में शोक एटा। फार्मेसिस्ट राजेन्द्र सिंह के पुत्र राहुल की सड़क हादसे में मौत हो जाने पर जिला अस्पताल में शोक मनाया गया। शुक्रवार को समय से दो घंटे पहले जिला अस्पताल में काम काज बंद कर दिया गया।

शोक सभा आयोजित कर चिकित्सक एवं कर्मचारियों ने दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोकाकुल परिवार को धैर्य हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गई। जिसमें सीएमएस डा. आरएस शुक्ला, डा. एसके सेठ, डा. एनएस तोमर, डा. आरसी शर्मा, डा. अरुण कुमार, डा. सुरेश चंद्रा, डा. एके चतुर्वेदी, डा. प्रदीप कुमार, डा नवीन चंद्र गुप्ता, चीफ फार्मेसिस्ट एसके दीक्षित, सुबोध मिश्रा, सुनील कुमार, आरके राना, राजेन्द्र सिंह शाक्य, जितेन्द्र वार्ष्णेय, एसएलअी दिलीप कुमार, दयास्वरूप कुलश्रेष्ठ, सचिन पाठक, संजेश, सदन, राजीव कुमार, मानसिंह यादव, चेतनदेव शर्मा, रविजार्ज, योगेश वार्ष्णेय, अंजू सक्सेना, सुभाष चंद्र, मीरा बघेल, वीरा डेनियल, मुन्नी पाण्डेय सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

स्पीड बनी काल का कारण एटा। पोस्टमार्टम की पुलिया पर हुए हादसे में प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों बाइक की स्पीड अधिक थी। आमने-सामने आने पर दोनों बाइक सवार स्पीड अधिक होने के कारण बाइक को कंट्रोल नहीं कर सके। जिस कारण दोनों बाइक भिड़ गईं। जिसमें राहुल मौत के मंुह में समा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें