फोटो गैलरी

Hindi Newsजनता दरबार में प्राप्त हुए 500 आवेदन

जनता दरबार में प्राप्त हुए 500 आवेदन

बिहपुर। संवाद सूत्र। बिहपुर प्रखंड के सोनवर्षा पंचायत में सोमवार को बिहपुर विधायक ई. शैलेन्द्र ने जनता दरबार लगाया जिसमें विभिन्न विकास योजनाओं को लेकर शिकायत मिली है। विधायक ने बताया कि लोगों ने...

जनता दरबार में प्राप्त हुए 500 आवेदन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 Sep 2014 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहपुर। संवाद सूत्र। बिहपुर प्रखंड के सोनवर्षा पंचायत में सोमवार को बिहपुर विधायक ई. शैलेन्द्र ने जनता दरबार लगाया जिसमें विभिन्न विकास योजनाओं को लेकर शिकायत मिली है। विधायक ने बताया कि लोगों ने इंदिरा आवास, लघु उद्योग लगाने में सहयोग की मांग, विधवा, वृद्धा, मनरेगा में काम की मांग सहित लगभग 500 से अधिक आवेदन दिए हंै। विधायक ने कहा कि संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर इन कार्यों को पूरा करने की बात कही। बिजली बिल को लेकर विभाग के एसडीओ से बात की जाएगी।

एसडीओ ने कहा कि आवेदन के साथ बिल की छाया प्रति कार्यालय में जमा करें ताकि एक मुश्त जांच कर सुधार किया जा सके। इस मौके पर भाजयुमो नेता प्रभु चौधरी, क्रीड़ा भारती के धनंजय कुमार, सफल युवा, युवा भारत के गौतम कुमार, पंचायत अध्यक्ष अरुण चौधरी, खरीक प्रखंड अध्यक्ष मेहता सच्चिदानंद एवं अन्य लोग उपस्थित थे। डाक बंगला में लगा नि:शुल्क बिजली शिविर बिहपुर। प्रखंड के डाक बंगला परिसर में बिजली कनेक्शन को लेकर नि:शुल्क शिविर लगाया गया। जिसमें 150 आवेदन प्राप्त हुए।

बिजली विभाग के जेई नजमुन साबीक ने बताया कि उपभोक्ताओं को बिना शुल्क कनेक्शन दिया जाएगा। बिल में शुल्क का भुगतान उपभोक्ताओं को करना होगा। इस मौके पर प्रखंड भाजपा महामंत्री शंकर शर्मा, मीटर रीडिंग ऑपरेटर किशोर कुमार, अभिनाश कुमार, संदीप कुमार एवं अन्य लोग उपस्थित थे। शंकर शर्मा ने बताया कि शिविर मंगलवार को भी लगाया जाएगा। सं.सू.।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें