फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसें में दो लोगों की मौत

सड़क हादसें में दो लोगों की मौत

रात के सन्नाटे में तेज रफ्तार कार राजपुर रोड पर पोल से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में कार सवार एक महिला और एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो एमबीए छात्र घायल हो गए। अपरिचित महिला और युवती का...

सड़क हादसें में दो लोगों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 28 Aug 2014 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रात के सन्नाटे में तेज रफ्तार कार राजपुर रोड पर पोल से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में कार सवार एक महिला और एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो एमबीए छात्र घायल हो गए। अपरिचित महिला और युवती का आधी रात को छात्रों के साथ उनकी कार में मौजूदगी को लेकर संदेह बना रहा, छात्रों ने भी महिला और युवती की मौजूदगी उनकी कार में होने से भी मना किया है। जबकि पुलिस मौके के हालात के आधार पर दोनों के कार में होने की पुष्टि कर रही है। पुलिस ने हादसे की वजह ड्राइवर के शराब के नशे में होने को बता रही है।

बुधवार रात सवा एक बजे डायवजर्न से घंटाघर की ओर आ रही लग्जरी कार डस्टर (यूके- 07, 0016) एनआईवीएच के पास पहले पोल से टकराई और फिर हवा में उछलते हुए सड़क के दूसरे छोर पर स्थित पेड़ से भिड़ने के बाद बाद पलट गई। हादसे में कार सवार दून के चमन विहार, निरंजनपुर निवासी आदित्य चौधरी पुत्र राजेंद्र चौधरी और बसई, काशीपुर जिला ऊधमसिंह नगर निवासी आकाश अरोड़ा पुत्र डॉ. अशोक अरोड़ा घायल हो गए। पुलिस को मौके पर दो शव मिले। इनकी पहचान करीब 12 घंटे बाद कैथरिन अलबर्ट (45) पत्नी स्वर्गीय सुनील अलबर्ट निवासी टीएचडीसी कॉलोनी बंजारावाला, देहरादून ओर मेहरूंनिशा (23) पुत्री मंसूद्दीन हुसैन राजेंद्र नगर दिल्ली के रूप में हुई है। दोनों घायल छात्रों को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों छात्र कार की अगली सीट पर बैठे थे, जिसमें एयरबैग लगे होने के कारण भीषण हादसे के बाद भी उन्हें खास चोट नहीं आई।

छात्रों ने महिला और युवती के अपने साथ होने से इनकार किया है। लेकिन एसपी सिटी अजय सिंह ने छात्रों के दावे को नकारते हुए कहा है कि दोनों मृतकों के पर्स और टूटे हुए मोबाइल कार में ही मिले हैं, साथ ही मौके पर दूसरे किसी हादसे या साजिश के कोई सबूत नहीं हैं। इसलिए दोनों का छात्रों के साथ कार में होना तय है। उन्होंने बताया कि हादसे के समय दोनों छात्र बुरी तरह शराब के नशे में धुत्त थे। नशे के चलते तेज रफ्तार को हादसे का कारण माना जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें