फोटो गैलरी

Hindi Newsयोजना को जनोपयोगी बनाएं, ठेकेदारी ना करें : बीडीओ

योजना को जनोपयोगी बनाएं, ठेकेदारी ना करें : बीडीओ

सारठ प्रतिनिधि। सारठ बीडीओ प्रमोद कुमार दास ने मंगलवार को मुख्यमंत्री ग्रामीण पीसीसीकरण योजनाओं का निरीक्षण के क्रम में जमुआसोल में वहां की मुखिया सुमित्रा मुर्मू, पंचायत सचिव सुबल चंद्र मंडल,...

योजना को जनोपयोगी बनाएं, ठेकेदारी ना करें : बीडीओ
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 21 Aug 2014 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

सारठ प्रतिनिधि। सारठ बीडीओ प्रमोद कुमार दास ने मंगलवार को मुख्यमंत्री ग्रामीण पीसीसीकरण योजनाओं का निरीक्षण के क्रम में जमुआसोल में वहां की मुखिया सुमित्रा मुर्मू, पंचायत सचिव सुबल चंद्र मंडल, आराजोरी पंचायत के मुखिया सदानंद पोद्दार पंचायत सचिव देवनारायण राय, बसाहाटांड़ सचिव सागर प्रसाद मंडल आदि से रू ब रू होते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क निर्माण योजना को जनोपयोगी जगहों पर ही निर्माण करना है ना कि ठेकेदारी करने के लिए इसे जहां-तहां बना दिया जाए।

इसमें आबादी का खास रखें, किस वर्ग को प्राथमिकता देनी है इसपर भी ख्याल रखें। योजना चयन में ग्रामसभा जरूरी है। कार्य आरंभ से पहले लाभुक समिति और उसमे एक अध्यक्ष व सचिव का चयन जरूर से कर लें। उन्होंने कहा कि वह इन योजनाओं का स्वयं समय-समय पर निरीक्षण करेंगे। यदि काम में प्रक्रिया, नियम व प्राक्कलन में कोई कमी देखी जाएगी तो संबंधित लोगों से जवाब तलब किया जाएगा। मौके पर एई मुकेश कुमार, बीपीओ सुभाष्टियन हेम्ब्रम,जेई गौतम कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें