फोटो गैलरी

Hindi Newsअपराधियों को गिरफ्तार न करने पर एसपी ने लगाई फटकार

अपराधियों को गिरफ्तार न करने पर एसपी ने लगाई फटकार

पूरनपुर। हिन्दुस्तान संवाद। पूरनपुर पुलिस की ओर से वंछितों की गिरफ्तारी न करने पर एसपी ने पुलिस कर्मियों की जमकर फटकार लगाते हुए सीओ और इंस्पेक्टर से घंटों वायरलेस पर पूछताछ की। एसपी का गुस्सा देख...

अपराधियों को गिरफ्तार न करने पर एसपी ने लगाई फटकार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 19 Aug 2014 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर। हिन्दुस्तान संवाद। पूरनपुर पुलिस की ओर से वंछितों की गिरफ्तारी न करने पर एसपी ने पुलिस कर्मियों की जमकर फटकार लगाते हुए सीओ और इंस्पेक्टर से घंटों वायरलेस पर पूछताछ की। एसपी का गुस्सा देख मातहतों का पसीना छूट गया। उन्होंने वांछित अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजने के निर्देश दिए। पूरनपुर सर्किल में गोवध अधिनियम, गैंगेस्टर, गुंडाएक्ट, जानलेवा हमले और दुराचार सहित कई घटनाओं में नामजद आरोपी फरार चल रहे है।

इनको महीनों और सालों बीत चुके हैं, लेकिन वह पुलिस उनको गिरफ्तार नहीं कर पाई। इससे वह आए दिन वारदातों को अंजाम दे देते हैं। अपराधियों पर पुलिस का अंकुश न लग पाने से वह बौखेफ हो गए हैं। पुलिस की पकड़ भी इन अपराधियों पर दिन प्रतिदिन ढीली पड़ती जा रही है। सोमवार को पुलिस अधीक्षक सोनिया सिंह वायरलेस पर जिले के सभी थानों के वांछित अपराधियों की समीक्षा कर रही थी। पूरनपुर सर्किल में सबसे ज्यादा वांछित होने पर उन्होंने पहले पुलिस कर्मियों से जानकारी हासिल की लेकिन सटीक जबाब न मिलने पर उन्होंने उनकी फटकार लगाई।

इसके बाद उन्होंने पुलिस क्षेत्राधिकारी रमेश बाबू यादव, कोतवाल धर्मपाल सिंह से काफी देर तक जानकारी जुटाई और नगर सहित कोतवाली क्षेत्र में बांछित चल रहे अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर उनको गिरफ्तार कर जेल भेजने के निर्देश दिए। उन्होंने जल्द ही आरोपियों को सलाखों के पीछे करने के निर्देश जारी किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें