फोटो गैलरी

Hindi Newsहवालात में मौत के मामले में जांच शुरू

हवालात में मौत के मामले में जांच शुरू

पौड़ी। हमारे संवाददता।  24 जुलाई को पौड़ी तहसील की राजस्व पुलिस चौकी बनेलस्यूं-2 की हवालात में दुराचार के आरोपी दिगंबर सिंह उर्फ धीमा निवासी खाण्डा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले की...

हवालात में मौत के मामले में जांच शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

पौड़ी। हमारे संवाददता।  24 जुलाई को पौड़ी तहसील की राजस्व पुलिस चौकी बनेलस्यूं-2 की हवालात में दुराचार के आरोपी दिगंबर सिंह उर्फ धीमा निवासी खाण्डा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले की मजिस्टे्रटी जांच शुरू हो गई है। इस प्रकरण मंे डीएम पौड़ी ने क्षेत्र के कानूनगो सहित दो पट्टी पटवारियांे व एक अनुसेवक को प्रथमदृष्टा लापरवाही करने पर निलंबित कर दिया था। साथ ही इस प्रकरण की 26 जुलाई को मजिस्ट्री जांच एडीएम को सौंपी थी। एडीएम को 15 दिन के अंदर जांच रिपोर्ट देने के लिए कहा गया था।

एडीएम बीएस चलाल ने घटना के संबंध में उप जिलाधिकारी पौड़ी, नायब तहसीलदार पौड़ी व थानाध्यक्ष पौड़ी को जांच संपन्न कराने के बाबत कहा है कि जो भी जानकारी उनके पास हो उसे एक सप्ताह के भीतर प्रस्तुत कर दे। इसके अलावा जिस किसी व्यक्ति को कोई जानकारी हो या घटना के बाबत अन्य कोई तथ्य हो वह भी एक सप्ताह में जांच अधिकारी को दे सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें