फोटो गैलरी

Hindi Newsनागपंचमी पर सांप के डर से युवक की दर्दनाक मौत

नागपंचमी पर सांप के डर से युवक की दर्दनाक मौत

नागपंचमी की पूर्व संध्या पर ट्रैक्टर के स्टियरिंग पर अचानक सांप आ गया। सांप के डर की वजह से ड्राइवर चलते ट्रैक्टर से नीचे कूद गया। कूदने के दौरान वह टैंकर के पहिये के नीचे आकर दब गया। घायल अवस्था में...

नागपंचमी पर सांप के डर से युवक की दर्दनाक मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

नागपंचमी की पूर्व संध्या पर ट्रैक्टर के स्टियरिंग पर अचानक सांप आ गया। सांप के डर की वजह से ड्राइवर चलते ट्रैक्टर से नीचे कूद गया। कूदने के दौरान वह टैंकर के पहिये के नीचे आकर दब गया। घायल अवस्था में ड्राइवर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रैक्टर पर चढ़े सांप को लोगों ने लाठी-डंडों से पीट कर मार दिया।

कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के अंतर्गत सलारपुर में पानी बेचने का व्यवसाय करने वाले सप्लायर बिजेंद्र के यहां मुकेश (24) ड्राइवर की नौकरी करता था। मूल रूप से पूर्णिया बिहार का रहने वाला मुकेश यहां सेक्टर-107 स्थित एक निर्माणाधीन साइट पर रहता था। रोजाना की तरह मुकेश गुरुवार शाम करीब साढ़े आठ बजे पानी का टैंकर लेकर सलारपुर से लेकर सेक्टर-107 की ओर जा रहा था। सलारपुर से आगे यू-टर्न तक ट्रैक्टर चला ही था कि अचानक स्टियरिंग पर सांप आ गया। सांप को देखते ही मुकेश डर गया और चलते ट्रैक्टर से नीचे कूद गया। कूदने के दौरान नीचे गिरने से टैंकर के पहिये के नीचे आ गया। आसपास मौजूद लोगों की मदद से मुकेश को जिला अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। परिजन मुकेश को दिल्ली ले जाने की बजाय यथार्थ अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान मुकेश ने डॉक्टरों को स्टियरिंग पर सांप आ जाने की बात बताई। यहां पर डॉक्टरों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मुकेश के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। इससे पहले लोगों ने ट्रैक्टर में चढ़े सांप को मार दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें