फोटो गैलरी

Hindi Newsअमरनाथ यात्रा में व्यवधान डालने वालों पर हो कार्रवाई

अमरनाथ यात्रा में व्यवधान डालने वालों पर हो कार्रवाई

पूरनपुर। भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ की एक बैठक सोमवार को नगर अध्यक्ष के आवास पर हुई। इसमें व्यापारियों ने अमरनाथ जी की पावन यात्रा के दौरान बालटाल में दहशत फैलाने वालों की कड़ी निंदा की गई।...

अमरनाथ यात्रा में व्यवधान डालने वालों पर हो कार्रवाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 21 Jul 2014 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर। भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ की एक बैठक सोमवार को नगर अध्यक्ष के आवास पर हुई। इसमें व्यापारियों ने अमरनाथ जी की पावन यात्रा के दौरान बालटाल में दहशत फैलाने वालों की कड़ी निंदा की गई। नगर अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि हम सभी लोग अमरनाथ जी पावन यात्रा में व्यवधान डालने वाले लोगों का विरोध करते हैं। सावन माह में हर हिन्दू भगवान शंकर की उपासना करता है, लेकिन कुछ भाग्यशाली लोगों को ही अमरनाथ जी के दर्शन हो पाते हैं।

कुछ दहशतगर्दों और अन्य लोगों ने जो बालटाल में हिंसक प्रदर्शन किया है, उससे शिव भक्तों में नाराजगी है। उन्होंने कहा कि वहां के प्रशासन को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। बैठक में सेना के जवानों की ओर से दी गई मदद की काफी सराहना की गई। इसमें मनोज कटियार, प्रमोद वर्मा, अतुल, सोनू चौहान, अमित गुप्ता, प्रदीप, डा. चंद्रमोहन, आकाश, छोटे, हरगोविंद, जितेंद्र गुप्ता, अवेधश जायसवाल, परप्रीत सिंह, शैलेंद्र, सचिन गुप्ता सहित कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें