फोटो गैलरी

Hindi Newsबाराबंकी के चालक की दुर्घटना में मौत, दो घायल

बाराबंकी के चालक की दुर्घटना में मौत, दो घायल

हर्रैया (बस्ती)। हिन्दुस्तान संवाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार की भोर में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के तेलियाडीह त्रिलोकपुर गांव में सड़क के किनारे खड़ी डीसीएम में पीछे से पिकअप अनियंत्रित होकर घुस...

बाराबंकी के चालक की दुर्घटना में मौत, दो घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 17 Jul 2014 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

हर्रैया (बस्ती)। हिन्दुस्तान संवाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार की भोर में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के तेलियाडीह त्रिलोकपुर गांव में सड़क के किनारे खड़ी डीसीएम में पीछे से पिकअप अनियंत्रित होकर घुस गई। दुर्घटना में बाराबंकी निवासी पिकअप के चालक की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को बाहर निकाला।

उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया भोर में चार बजे के करीब एक डीसीएम तेलियाडीह त्रिलोकपुर गांव में सड़क के किनारे खड़ी थी। इसी बीच लखनऊ से बस्ती की ओर जा रही आम लदी पिकअप डीसीएम के पीछे जा घुसी और पलट गई। घटना के बाद डीसीएम चालक वाहन के साथ भाग गया। पिकअप का चालक गाड़ी में फंस गया। शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए। घटना की सूचना पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष आरआर तिवारी ने मौके पर पहुंचे काफी मशक्कत के बाद चालक के शव को बाहर निकालवाया। चालक की पहचान चेतराम पुत्र नत्थालाल 35 वर्ष निवासी गड़ीराठ थाना जैतपुर जिला बाराबंकी के रूप में की गई। वहीं दुर्घटना में घायल हुए खलासी रहीस (38) पुत्र अली हुसेन निवासी महमूदपुर थाना जैतपुर बाराबंकी व आम का व्यापारी अनिल (28) पुत्र रोशनलाल निवासी इब्राहिमपुरा थाना काकोरी जिला लखनऊ को उपचार के लिए जिला बस्ती भेजवाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें