फोटो गैलरी

Hindi Newsकिशोरी की बरामदगी को लेकर बजरंग दल का प्रदर्शन

किशोरी की बरामदगी को लेकर बजरंग दल का प्रदर्शन

देहरादून। वरिष्ठ संवाददाता नेहरू कालोनी थाना क्षेत्र से अपहृत नाबालिग लड़की की बरामदगी को लेकर बजरंग दल और परिजनों ने थाने पर प्रदर्शन किया। आरोप है कि 44 वर्षीय शख्स ने किशोरी का दूसरी बार अपहरण...

किशोरी की बरामदगी को लेकर बजरंग दल का प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Jul 2014 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून। वरिष्ठ संवाददाता नेहरू कालोनी थाना क्षेत्र से अपहृत नाबालिग लड़की की बरामदगी को लेकर बजरंग दल और परिजनों ने थाने पर प्रदर्शन किया। आरोप है कि 44 वर्षीय शख्स ने किशोरी का दूसरी बार अपहरण किया है। परिजनों ने पुलिस पर अरोपी का साथ देने का आरोप लगाया है। बुधवार को बजरंग दल के कार्यकर्ता किशोरी के परिजनों के साथ रिस्पना पुल से जुलूस की शक्ल में नेहरू कालोनी थाने तक पहुंचे। परिजनों ने कहा कि 27 मई को जानसठ निवासी 44 वर्षीय मोहम्मद अकरम किशोरी को भगा ले गया।

वह लड़की के घर में ही किराएदार था और कबाड़ी का काम करता था। पुलिस ने 14 जून को लड़की को बरामद कर लिया था। लेकिन आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ। इस बीच आरोपी अकरम दोबारा 24 जून को फिर से लड़की को भगा ले गया। फिर भी पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाई। अब लड़की भी बरामद नहीं हो पाई है। बजरंग दल ने 48 घंटे के भीतर कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। प्रदर्शन करने वालों में बजरंग दल के जिला संयोजक अमित तोमर, सह संयोजक शरद आर्य, विजयेंद्र सिंह, विधि प्रमुख अमित गौतम शंकर, कृपाल सिंह, संदीप सिंह, दीपक मलिक, समय शर्मा, विपिन, विशाल समेत अन्य शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें