फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली विभाग के खिलाफ व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

बिजली विभाग के खिलाफ व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

हरिद्वार। हमारे संवाददाता मोती बाजार व्यापार मंडल के व्यापारियों ने शुक्रवार को बड़ी सब्जी मंडी में ऊर्जा निगम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने विभाग का पुतला जलाते हुए असमय बिजली कटौती को...

बिजली विभाग के खिलाफ व्यापारियों ने किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 11 Jul 2014 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार। हमारे संवाददाता मोती बाजार व्यापार मंडल के व्यापारियों ने शुक्रवार को बड़ी सब्जी मंडी में ऊर्जा निगम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने विभाग का पुतला जलाते हुए असमय बिजली कटौती को लेकर रोष जताया। साथ ही पदाधिकारियों की ओर से कांवड़ मेले में सप्लाई बाधित होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। अध्यक्ष व्यापार मंडल सुयश अग्रवाल ने बताया कि आए दिन कभी भी बिजली गायब होने का सिलिसला पिछले कई दिनों से जारी है। महामंत्री पंकज माटा ने बताया कि जिलाधिकारी ने कटौती की पूर्व सूचना देने के निर्देश हाल ही सीसीआर टावर में बैठक के दौरान जारी किए थे।

ऐसे में ऊर्जा निगम ने प्रशासन के आदेश भी ठेंगे पर रख दिए हैं। जगदीप खन्ना ने बताया कि कांवड़ मेले में सप्लाई बाधित हुई तो ऊर्जा निगम के खिलाफ व्यापारी सड़कों पर उतर आएंगे। अन्य व्यापारिरयों दर्पण चड्ढा, प्रत्युशमणी गर्ग, महावीर रोहिला, मनोज बैरी, सोमप्रकाश शर्मा, राधा गोविंद शर्मा, सचेंद्र झा, राजेश खुराना, प्रेमचंद नाचीज, अजय शर्मा, तरुण खुराना, संजय भारद्वाज, सुभाष जैन, सचिन, रामदास जैन, राजीव मदान, अतीश वर्मा, प्रकाशचंद अग्रवाल समेत अन्य व्यापारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें