फोटो गैलरी

Hindi Newsमीरा के तोहफा को नहीं बचा सके भाजपा सांसद

मीरा के तोहफा को नहीं बचा सके भाजपा सांसद

सासाराम। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष एवं सासाराम की पूर्व सांसद मीरा कुमार के दिए गए तोहफा सासाराम-आनंद वहिार गरीब रथ को भाजपा सांसद बचा नहीं सके। उक्त बातें कांग्रेस के जिलाध्यक्ष...

मीरा के तोहफा को नहीं बचा सके भाजपा सांसद
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 10 Jul 2014 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

सासाराम। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष एवं सासाराम की पूर्व सांसद मीरा कुमार के दिए गए तोहफा सासाराम-आनंद वहिार गरीब रथ को भाजपा सांसद बचा नहीं सके। उक्त बातें कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शिवनारायण सिंह यादव ने रेल बजट पर प्रतिक्रिया प्रकट करते हुए प्रेस बयान जारी कर कही।

उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार में जिला से एक मंत्री भी हैं। लेकिन, सांसद और मंत्री मिलकर भी मीरा कुमार के तोहफा को नहीं बचा सके। इतना ही नहीं डेहरी में प्रस्तावित रेल कारखाना को खोलवाने के लिए भी दोनों एनडीए नेता रेल बजट में स्थान नहीं दिला सके।

सासाराम से दिल्ली के लिए जाने वाली गरीब रथ ट्रेन को गया तक विस्तार कर दिया गया। इससे रोहतास के लोगों में नाराजगी है। प्रतिक्रिया व्यक्त करने वालों में संतोष मिश्रा, शीला सिंह, मुक्ति नारायण मिश्रा, प्रकाश सिंह, सरदार सिमरनजीत सिंह, अली हुसैन, जीएम अंसारी, प्रकाश पासवान, रोहन लाल, धनंजय मेहता, जावेद अख्तर,जहीर फारुकी, हसन नेजामी शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें