फोटो गैलरी

Hindi Newsआईआईटी में रही लेडीज क्लब के मेले की धूम

आईआईटी में रही लेडीज क्लब के मेले की धूम

रुड़की। लेडीज क्लब (सांस्कृतिक क्लब) की ओर से दीपावली के उपलक्ष्य में आईआईटी के एबीएन ग्राउंड में शनिवार को मेले का आयोजन का किया गया। मेले का शुभांरभ मुख्य अतिथि ज्वाइंट मजिस्टे्रट नितिन सिंह...

आईआईटी में रही लेडीज क्लब के मेले की धूम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Oct 2014 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की। लेडीज क्लब (सांस्कृतिक क्लब) की ओर से दीपावली के उपलक्ष्य में आईआईटी के एबीएन ग्राउंड में शनिवार को मेले का आयोजन का किया गया। मेले का शुभांरभ मुख्य अतिथि ज्वाइंट मजिस्टे्रट नितिन सिंह भदौरिया ने किया। विशिष्ट अतिथि नगर विधायक की पत्नी मनीषा बत्रा, आईएमएस के डायरेक्टर मुजीब मलिक रहे। इस दौरान मेले में 32 स्टाल लगाए गए। ज्वाइंट मजिस्टे्रट भदौरिया ने मेले में लगे कन्या भू्रण हत्या, बचपन बचाओ, साक्षर भारत अभियान, दहेज विरोधी सहित अन्य स्टॉलों को भ्रमण किया।

उन्होंने कहा कि मेले में लगे स्टॉल को देखकर लोग जागरूक होंगे और इससे लोगों को सीख मिलेगी। कलब की अध्यक्ष अनुसूया बनर्जी ने कहा कि मेले का उद्देश्य यहां से कमाए धन को गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए दिया जाना है। इस दौरान उपाध्यक्ष डॉ.रमा भार्गव, सचिव सुधि अग्रवाल, रश्मि जैन, विमला कटियार, दीपा, अनामिका मिश्रा, इला द्विवेदी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें