फोटो गैलरी

Hindi Newsझंडा फहराया, वोटरों को मनाया

झंडा फहराया, वोटरों को मनाया

गणतंत्र दिवस के मौके पर हर जगह छुट्टी होने का फायदा प्रत्याशियों ने भी उठाया। तिलक नगर विधानसभा में 5 जगहों पर झंडा फहराने का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम अशोक नगर, तिलक नगर एवं शाहपुर के रवि नगर में...

झंडा फहराया,  वोटरों को मनाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Jan 2015 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

गणतंत्र दिवस के मौके पर हर जगह छुट्टी होने का फायदा प्रत्याशियों ने भी उठाया। तिलक नगर विधानसभा में 5 जगहों पर झंडा फहराने का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम अशोक नगर, तिलक नगर एवं शाहपुर के रवि नगर में हुए। इसके जरिए लोगों से जहां एक तरफ वोट और 1  फरवरी को द्वारका सेक्टर-14 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचने की अपील की गई। इसके अतिरिक्त प्रत्याशियों ने घर-घर जाकर वोट मांगे।

सभाओं में झंडा,  पदयात्राओं से समर्थन:  गणतंत्र दिवस पर विजेंद्र गुप्ता ने रोहिणी विधानसभा क्षेत्र में झंडारोहण किया। इस झंडारोहण कार्यक्रम के जरिए सीधे मतदाताओं से जुड़ने की कोशिश की गई। इसके अतिरिक्त सुबह के इन कार्यक्रमों के बाद पदयात्राओं के जरिए मतदाताओं से जुड़ने की कोशिश की। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘आप’ झूठ की बोरी लेकर चलती है। मतदाताओं को इन सब चीजों से बचकर रहना होगा। भाजपा की सरकार आएगी तो जहां झुग्गी वहीं मकान दिए जाएंगे। इस एजेंडे पर भाजपा काम करने का ऐलान कर चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें