फोटो गैलरी

Hindi Newsसांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस

सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस

उन्नाव के भाजपा सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने और मानहानि के आरोप में बरेली में कोर्ट परिवाद दायर कराया गया है। साक्षी महाराज द्वारा मदरसों में आतंकवाद की...

सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Sep 2014 08:34 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव के भाजपा सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने और मानहानि के आरोप में बरेली में कोर्ट परिवाद दायर कराया गया है। साक्षी महाराज द्वारा मदरसों में आतंकवाद की शिक्षा को लेकर दिए कथित बयान को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम काउंसिल ने केस किया है। एसीजेएम-6 बरेली विकास गोयल की कोर्ट ने शिकायतकर्ता के बयान के लिए 25 सितम्बर की तारीख तय की है।

शनिवार को कोर्ट में दर्ज कराए केस में मुस्लिम काउंसिल के राष्ट्रीय महासचिव रिजवान बरकाती ने कहा है कि भाजपा सांसद साक्षी महाराज के बयान से हिन्दू और मुस्लिम संप्रदाय के बीच कटुता बढ़ सकती है। आरोप है कि सांसद साक्षी महाराज ने बीती 15 सितम्बर को एक कार्यक्र म में मदरसों के छात्रों को कथित रूप से आतंकवाद की शिक्षा देने संबंधी बयान दिया था।

बरकाती का कहना है कि साक्षी महाराज के इस बयान के बाद मदरसों में पढ़ने वाले छात्रों के सम्मान को ठेस पंहुची है। एसीजेएम 6 विकास गोयल की कोर्ट ने इस मामले को परिवाद केस में दर्ज किया है। कोर्ट ने केस दायर करने वाले रिजवान बरकाती के बयान दर्ज कराने को 25 सितम्बर की तारीख तय की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें