फोटो गैलरी

Hindi Newsआज रात से बदलेगा मौसम, होगी बारिश

आज रात से बदलेगा मौसम, होगी बारिश

अफगानिस्तान व उससे लगे पाकिस्तान के हिस्से में सक्रिय हो रहे पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के चलते शनिवार रात से दिल्ली के मौसम में बदलाव आएगा। 29 और 30 मार्च को तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश हो सकती...

आज रात से बदलेगा मौसम, होगी बारिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Mar 2015 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

अफगानिस्तान व उससे लगे पाकिस्तान के हिस्से में सक्रिय हो रहे पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के चलते शनिवार रात से दिल्ली के मौसम में बदलाव आएगा। 29 और 30 मार्च को तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

मौसम के जानकारों की मानें तो शनिवार से अगले दो दिनों तक जहां जम्मू कश्मीर और उत्तराखंड में बारिश व बर्फबारी हो सकती है वहीं मैदानी इलाकों में हल्की बारिश और ओले पड़ सकते हैं। मौसम के जानकार डॉं. डी स्वामी ने बताया कि मौसम में आए बदलाव के चलते अगले दो दिनों में न्यूनतम तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट दर्ज की जा सकती है। हालांकि अधिकतम तापमान में अधिक कमी की संभावना कम है।  शनिवार सुबह आसमान साफ रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 35 व न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस के करीब रह सकता है।

हवाई यात्रा से पूर्व करें पता
यदि अगले तीन दिनों में आप हवाई यात्रा करने वाले हैं तो मौसम की जानकारी जरूर ले लें। अगले तीन दिनों में राजधानी में तेज हवाओं के साथ झंझावात दर्ज किए जा सकते हैं। ऐसे में आपकी उड़ान के समय में बदलाव या उसे निरस्त किया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें