फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व सीएम टोपी पहन मुसलमानों को छलते रहेः नजमा

पूर्व सीएम टोपी पहन मुसलमानों को छलते रहेः नजमा

केन्द्रीय अल्पसंख्यक मंत्री नजमा हेपतुल्ला ने कहा है कि बिहार के पूर्व सीएम टोपी पहनकर मुसलमानों को छलते रहे हैं। वह गुरुवार को यहां भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में बोल रही थीं। उन्होंने कहा...

पूर्व सीएम टोपी पहन मुसलमानों को छलते रहेः नजमा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Jan 2015 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय अल्पसंख्यक मंत्री नजमा हेपतुल्ला ने कहा है कि बिहार के पूर्व सीएम टोपी पहनकर मुसलमानों को छलते रहे हैं। वह गुरुवार को यहां भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि बिहार का नेतृत्व मुसलमानों की स्थिति सुधारने को लेकर ईमानदार नहीं रहा है। टोपी के दिखावे में मुसलमानों की रोजी-रोटी की जरूरत हल नहीं हुई। वरना आज मुसलमानों की हालत इतनी खराब नहीं होती।

केन्द्रीय मंत्री ने अल्पसंख्यक हित की विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए बिहार सरकार को भी कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार से मिली राशि खर्च करने में राज्य सरकार नाकाम रही है। उनके मंत्रालय के अधिकारी भी साथ आए हैं। उनकी राज्य सरकार के संबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत में खुलासा हुआ है कि केन्द्र की राशि से 50 फीसदी ही काम हुआ है।

उन्होंने कहा कि खर्च हुई राशि और जमीनी हकीकत में कोई मेल नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि छात्रवृत्ति मद का 3 साल का पैसा पड़ा हुआ है जो गरीब बच्चों तक नहीं पहुंचा। श्रीमती हेपतुल्ला का भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा स्वागत भी किया गया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार अल्पसंख्यकों के हित को लेकर चिंतित है।

श्रीमती हेपतुल्ला उनके सपनों को ही जमीन पर उतारने यहां आई हैं। इस मौके पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी और सांसद रमा देवी ने भी अपने विचार रखे। मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री अब्दुल रहमान, सैयद खालिद कमाल, अजफर शमसी और संजय मयूख भी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें