फोटो गैलरी

Hindi Newsमेट्रो के सामने कूदकर युवक-युवती ने किया खुदकुशी का प्रयास

मेट्रो के सामने कूदकर युवक-युवती ने किया खुदकुशी का प्रयास

छतरपुर मेट्रो स्टेशन पर बुधवार सुबह इंजीनियरिंग के छात्र एवं छात्रा ने मेट्रो ट्रैक पर कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की। वहां मौजूद गार्ड एवं सीआईएसएफ कर्मचारियों ने तुरंत इशारा कर चालक की मदद से...

मेट्रो के सामने कूदकर युवक-युवती ने किया खुदकुशी का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 23 Jul 2014 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

छतरपुर मेट्रो स्टेशन पर बुधवार सुबह इंजीनियरिंग के छात्र एवं छात्रा ने मेट्रो ट्रैक पर कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की। वहां मौजूद गार्ड एवं सीआईएसएफ कर्मचारियों ने तुरंत इशारा कर चालक की मदद से मेट्रो को रुकवा दिया। ट्रैक पर गिरने के चलते छात्र और छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। प्राथमिक जांच में पुलिस ने प्रेम-प्रसंग के चलते उनके द्वारा ट्रैक पर कूदने की आशंका जताई है।

पुलिस के अनुसार 27 वर्षीय अमित चौहान पंचकुला का रहने वाला है जबकि 24 वर्षीय मोहिनी पंजाब के अंबाला की रहने वाली है। दोनों कुरुक्षेत्र स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक कर चुके हैं। युवती फिलहाल दिल्ली में एक संस्थान से एमटेक कर रही है। बुधवार सुबह अमित अपनी दोस्त मोहिनी के साथ छत्तरपुर मेट्रो स्टेशन पर पहुंचा। ऊपर प्लेटफार्म पर पहुंचकर दोनों मेट्रो के आने का इंतजार करने लगे। सुबह लगभग 10.50 बजे जहांगीरपुरी से हुड्डा सिटी सेंटर की तरफ जा रही मेट्रो को प्लेटफार्म पर आता देखकर दोनों ने ट्रैक पर छलांग लगा दी।

उन्हें वहां मौजूद गार्ड और सीआईएसएफ कर्मचारियों ने ट्रैक पर कूदते देखा तो तुरंत आगे जाकर मेट्रो ट्रेन को रुकवा दिया। दोनों को मेट्रो कर्मचारियों ने ट्रैक से उठाकर पीसीआर की मदद से अस्पताल पहुंचाया। सिर पर चोट लगने के चलते युवती बेहोश हो चुकी थी। फिलहाल दोनों बयान देने की हालत में नहीं है। पुलिस उनके परिवार से संपर्क कर घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें