फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसे में जेएनयू के 3 छात्रों की मौत

सड़क हादसे में जेएनयू के 3 छात्रों की मौत

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के तीन छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत होने की खबर है। उनकी मोटरसाइकिल कैंपस में डिवाइडर के बाद एक पेड़ से टकरा गयी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बिहार के गया...

सड़क हादसे में जेएनयू के 3 छात्रों की मौत
एजेंसीFri, 18 Apr 2014 12:56 PM
ऐप पर पढ़ें

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के तीन छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत होने की खबर है। उनकी मोटरसाइकिल कैंपस में डिवाइडर के बाद एक पेड़ से टकरा गयी।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बिहार के गया निवासी रवि सिंह चौधरी और रवि शंकर गुप्ता के तौर पर हुई है। तीसरे दोस्त की पहचान संतोष के तौर पर हुई है जो झारखंड के रांची का रहने वाला है। तीनों की उम्र 20 साल के आसपास थी। सभी विश्वविद्यालय में एमए (कोरिया भाषा) में पढ़ रहे थे। यह घटना कल अपराहन 2.30 बजे हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाइक जो चला रहा था उसका उसपर नियंत्रण नहीं रहा जिसके बाद पहले यह रोड डिवाइडर से फिर एक पेड़ से टकरा गयी। घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया और दो को पुलिस ने सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। डॉंक्टरों ने कहा कि एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने वसंत कुंज उत्तरी पुलिस थाने में एक मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें