फोटो गैलरी

Hindi Newsमैसूर में बिहारी छात्रों को जान से मारने की मिल रही धमकी

मैसूर में बिहारी छात्रों को जान से मारने की मिल रही धमकी

सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (सीआईपीईटी) मैसूर, कर्नाटक में पढ़ रहे बिहारी छात्रों को वहां के स्थानीय छात्र प्रताड़ित कर रहे हैं। कॉलेज में रोजाना छात्रों से मारपीट की जा...

मैसूर में बिहारी छात्रों को जान से मारने की मिल रही धमकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 29 Mar 2015 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (सीआईपीईटी) मैसूर, कर्नाटक में पढ़ रहे बिहारी छात्रों को वहां के स्थानीय छात्र प्रताड़ित कर रहे हैं। कॉलेज में रोजाना छात्रों से मारपीट की जा रही है। स्थानीय असमाजिक तत्व भी इसमें शामिल हैं। छात्रों का कहना है कि उन्हें कॉलेज प्रशासन की ओर से भी कोई सहायता नहीं मिल रही है। कॉलेज में बिहार के 150 से अधिक छात्र हैं। ये छात्र बिहार में पटना, गया, समस्तीपुर, छपरा, बेगूसराय, नवादा, गोपालगंज, बिहारशरीफ, कैमूर, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर आदि के हैं। छात्रों ने बिहार सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

छात्रों ने कहा है कि बिहार सरकार कर्नाटक सरकार से बात करके सुरक्षा मुहैया कराए, नहीं तो हमलोगों को कभी भी जान से मार दिया जा सकता है। छात्रों ने मैसूर के मेटमली थाने में लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

लिखित शिकायत में छात्रों ने कहा कि कॉलेज के गेट के सामने हमलोगों का पैसा और मोबाइल छीना जा रहा है। विरोध करने पर पिटाई की जा रही है। धमकी दी जा रही है कि यदि हमलोगों के खिलाफ शिकायत करोगे तो जान से मार देंगे और रेलवे ट्रैक पर फेंक देंगे। छात्रों ने कहा है कि हमलोगों का जीना मुहाल हो गया है। बता दें कि सीईपीईटी कॉलेज भारत सरकार के रसायन और उर्वरक मंत्रालय का संस्थान है। फिर भी यहां सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था नहीं है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें