फोटो गैलरी

Hindi Newsबरखा सिंह ने कुमार विश्वास के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

बरखा सिंह ने कुमार विश्वास के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा बरखा सिंह शुक्ला ने गुरुवार को सफदरजंग थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बरखा सिंह शुक्ला ने सफदरजंग पुलिस के अलावा दिल्ली...

बरखा सिंह ने कुमार विश्वास के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 23 May 2015 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा बरखा सिंह शुक्ला ने गुरुवार को सफदरजंग थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बरखा सिंह शुक्ला ने सफदरजंग पुलिस के अलावा दिल्ली पुलिस के आयुक्त और उपराज्यपाल को भी शिकायत की एक कापी भेजी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

सफदरजंग थाना पुलिस के अधिकारी ने बताया कि बरखा सिंह शुक्ला ने अपनी शिकायत में कहा कि दिल्ली महिला आयोग द्वारा आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास को महिला उत्पीड़न से जुड़े एक मामले में आयोग के सामने पेश होने के बाद से ही उनके खिलाफ पार्टी के कुछ समर्थकों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है।

उन्होंने अपनी शिकायत में उनकी छवि खराब करने के लिए कुमार विश्वास और आम आदमी पार्टी के समर्थकों द्वारा सोशल साइट्स का इस्तेमाल करने की बात कही है। शुक्ला ने शिकायत में कहा है कि कुमार विश्वास अपने समर्थकों से ट्विटर पर उनके खिलाफ भला बुरा लिखवा रहे हैं।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि पार्टी के नेता कुमार विश्वास और पार्टी के अन्य समर्थकों की तरफ से इस्तेमाल की जा रही असमाजिक भाषा की वजह से उनकी और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के जीवन पर गहरा असर पड़ा है और उनकी छवि खराब हुई है।

पिछले महीने आम आदमी पार्टी की एक कार्यकर्ता ने आप नेता कुमार विश्वास पर अमेठी में लोकसभा चुनाव के दौरान उनके साथ खींची गई तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए महिला आयोग में शिकायत दी थी। जिसके बाद आयोग ने कुमार विश्वास को पेश होने को कहा था लेकिन कुमार विश्वास आयोग के सामने पेश होने की बजाय अमेरिका चले गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें