फोटो गैलरी

Hindi Newsरणबीर की नहीं रॉबर्ट की दीवानी है कैट

रणबीर की नहीं रॉबर्ट की दीवानी है कैट

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अफेयर के किस्से भले ही इन दिनों हर गली के नुक्कड़ चौराहे पर मशहूर हों, पर सच तो यह है कि कैट हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट पैटिंसन को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। अभी...

रणबीर की नहीं रॉबर्ट की दीवानी है कैट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 20 Jul 2014 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अफेयर के किस्से भले ही इन दिनों हर गली के नुक्कड़ चौराहे पर मशहूर हों, पर सच तो यह है कि कैट हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट पैटिंसन को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। अभी हाल में उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें चिढ़ाने के लिए रॉबर्ट के बारे में कुछ नेगेटिव कहना शुरू कर दिया, तो वह झट नाराज होकर वहां से जाने लगी।

असल में कैट, रॉबर्ट की बुराई सुनना पसंद नहीं करती। जबकि सच यह है कि रॉबर्ट के हर दूसरे दिन किसी नई युवती के साथ अफेयर के किस्से पूरे हॉलीवुड में मशहूर हैं। पर कैट इन सब खबरों को गप्प कह कर हवा में उड़ा देती हैं। यही नहीं, उन्होंने उसकी कोई फिल्म भी मिस नहीं की है। वह कितनी भी व्यस्त क्यों न हों, अपने शेड्यूल से समय निकाल कर उसकी फिल्म थियेटर में जरूर देखने जाती हैं।

अभी हाल में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ थियेटर में जाकर रॉबर्ट पैटिंसन की फिल्म ‘द रोवर’ का मजा लिया। वह तो एक बार यहां तक कह चुकी हैं कि यदि रॉबर्ट उनसे शादी करने के लिए तैयार हों, तो वह तुरंत फिल्म इंडस्ट्री छोड़ कर उससे शादी करने के लिए तैयार हो जाएंगी। रणबीर के प्रति उनके लगाव के बारे में भी यही कहा जा रहा है कि उनका व्यक्ितत्व रॉबर्ट से काफी मेल खाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें