रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 09:43 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
यूपी के संभल में पुलिस हिरासत में लिए गए युवक की मौत। युवक का शव घर के पास एक खेत में मिला। गुस्साए परिजनों ने संभल-मुरादाबाद मार्ग पर लगाया जाम, हंगामा जारी। कई थानों की पुलिस को मौके पर।
नवजात शिशु का नामकरण
रीमिक्स टीम First Published:06-09-2009 03:59:56 PMLast Updated:06-09-2009 04:06:33 PM

परिवार में पैदा हुए नवजात का नाम रखने के लिए www.indiaparenting.com/names  पर लॉगिन करें। साइट पर आप माइथोलॉजिक नाम, उच्चरण में आसान नाम, ट्विन नाम और राशिफल के अनुसार नाम देख सकते हैं। बच्चों के नामकरण पर आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं, जैसे कि आपने किसी के नाम पर या किसी सिलेब्रिटीज के नाम पर नामकरण किया है, ऐसे लेख देख सकते हैं।
 
बच्चों के और अधिक नाम जानने के लिए  www.babynamesindia.com पर लॉग ऑन करें। बच्चे का जेंडर सेलेक्ट करें और जिस अक्षर से नाम चाहते हैं, उस पर  क्लिक कर कई नाम देख सकते हैं। आप पूरी ई-बुक को भी डाउनलोड कर अपने सिस्टम पर बच्चों के 17 हजार से अधिक नाम पा सकते हैं।

अधिक टिप्स के लिए देखें www.itips.desimartini.com

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingआक्रामक शैली बरकरार रखें कोहली: द्रविड़
राहुल द्रविड़ को बतौर टेस्ट कप्तान श्रीलंका में पहली पूर्ण सीरीज खेलने जा रहे विराट कोहली के कामयाब रहने का यकीन है और उन्होंने कहा कि कोहली को अपनी आक्रामक शैली नहीं छोड़नी चाहिए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?