गुरुवार, 28 मई, 2015 | 13:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: जयपुर पहुंचे बैंसला, बोले आरक्षण लिए बिना नहीं हटेंगे  कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी पतंजलि फूड पार्क संघर्ष में एक मरा, रामदेव के भाई गिरफ्तार मूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच  फैशन के फेर में टेढ़ी हो गई लड़कियों की कमर  बेटे के लिए दूल्हा तलाश रही मां को मिले 150 रिश्ते बिहार में पढ़ने के लिए घर से भागीं दो लड़कियां
मिलेंगे मिलेंगे
itips.desimartini.com First Published:02-07-10 02:42 PMLast Updated:02-07-10 02:44 PM

www.milengemilenge.com पर लॉग ऑन करें। यह शाहिद कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘मिलेंगे मिलेंगे’ की ऑफिशियल वेबसाइट है। इस साइट पर आप इस फिल्म की स्टोरी पढ़ सकते हैं और साथ ही इसकी कास्ट और क्रू के बारे में भी जान सकते हैं। इसमें गैलरी के माध्यम से ब्राउज करके आप इस फिल्म से संबंधित फोटो देख सकते हैं और मूवी के वॉलपेपर भी डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा यहां आप मूवी से संबंधित ट्रेलर भी देख सकते हैं। इस फिल्म को सतीश कौशिक ने निर्देशित किया है। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जो आपको फिर से पूरी तरह प्यार में पड़ने को मजबूर कर देगी।

अधिक टिप्स के लिए देखें itips.desimartini.com

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड