फोटो गैलरी

Hindi Newsनृत्य दिवस के मौके पर अनेक कार्यक्रम

नृत्य दिवस के मौके पर अनेक कार्यक्रम

विश्व नृत्य दिवस के मौके पर राजधानी में अनेक नृत्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इंडिया हैबिटेट सेंटर में स्पंदन के दो दिवसीय कार्यक्रम में आज नृत्य प्रस्तुतियों के अलावा नृत्य के फोटोग्राफ्स...

नृत्य दिवस के मौके पर अनेक कार्यक्रम
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Apr 2015 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व नृत्य दिवस के मौके पर राजधानी में अनेक नृत्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इंडिया हैबिटेट सेंटर में स्पंदन के दो दिवसीय कार्यक्रम में आज नृत्य प्रस्तुतियों के अलावा नृत्य के फोटोग्राफ्स की प्रदर्शनी चल रही है। इसके अलावा नृत्य कंपनी साध्या, बिग डांस सेंटर और फ्रेंड्स ऑफ आर्ट द्वारा संयुक्त रूप से नृत्य समारोह का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन 29 अप्रैल को रात 7.45 बजे कमानी सभागार में किया जाएगा। साध्या की इस प्रस्तुति में 100 से अधिक कलाकार शामिल होंगे। ये सभी कलाकार परंपरागत से लेकर समकालीन नृत्य पेश करेंगे। इस कार्यक्रम में साध्या के साथ बिरजू महाराज, सरोजा वैद्यनाथन, रंजना गौहर जैसे नामचीन गुरुओं की संस्थाओं समेत अनेक नृत्य संस्थान और कंपनियां भाग ले रही हैं।

कथक नृत्यांगना शोवना नारायण भी अपनी कंपनी आशावरी के माध्यम से नृत्य कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही हैं। मंडी हाउस के मेघदूत थिएटर में इस दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन 27 व 28 अप्रैल को किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें