फोटो गैलरी

Hindi Newsपलामू के मार्केटिंग अफसर घूस लेते गिरफ्तार

पलामू के मार्केटिंग अफसर घूस लेते गिरफ्तार

निगरानी की टीम ने सदर प्रखंड की जनवितरण प्रणाली के मार्केटिंग अफसर वीरेंद्र कुमार सिंह को गुरुवार को 10 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। टीम उनको अपने साथ रांची ले गई। एमओ के खिलाफ सदर...

पलामू के मार्केटिंग अफसर घूस लेते गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Jul 2015 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

निगरानी की टीम ने सदर प्रखंड की जनवितरण प्रणाली के मार्केटिंग अफसर वीरेंद्र कुमार सिंह को गुरुवार को 10 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। टीम उनको अपने साथ रांची ले गई। एमओ के खिलाफ सदर प्रखंड के सिंदुरिया के पीडीएस दुकानदार अमलेश पांडेय ने घूस मांगने की शिकायत की थी।

अमलेश ने बताया कि पूर्व में रेड़मा के उदय तिवारी की दुकान को एमओ ने निलंबित करवा दिया था। उसी दुकान का प्रभार देने के लिए एमओ उन पर दबाव बना रहे थे और लगातार पैसे की मांग कर रहे थे। उन्होंने मामले को लेकर निगरानी एसपी और आइजी से मुलाकात की थी। गुरुवार को वह निगरानी द्वारा दिए गए केमिकल लगे रुपए लेकर एमओ के पास गए।

एमओ ने जैसे ही रुपए लिए, निगरानी की टीम ने छापेमारी कर उनको गिरफ्तार कर लिया। 15 सदस्यीय निगरानी टीम का नेतृत्व डीएसपी सुरेंद्र सलकर कर रहे थे। कार्रवाई के दौरान दंडाधिकारी की भी तैनाती की गई थी। वीरेन्द्र कुमार सिंह पर सदर थाना में छेड़खानी और विश्रामपुर में एक अन्य मामला दर्ज है। कार्रवाई के दौरान डालटनगंज निगरानी थाना के इंस्पेक्टर जीतेन्द्र दुबे भी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें