फोटो गैलरी

Hindi Newsअक्षय ने मेरी हिंदी सुधारने में मदद की लीसा

अक्षय ने मेरी हिंदी सुधारने में मदद की :लीसा

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री लीसा हेडेन का कहना है कि अक्षय कुमार ने उनकी हिंदी सुधारने में काफी मदद की है।         ऑस्ट्रेलिया में पली-बढ़ी लीसा हेडेन इन दिनों...

अक्षय ने मेरी हिंदी सुधारने में मदद की :लीसा
एजेंसीSun, 20 Jul 2014 09:37 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री लीसा हेडेन का कहना है कि अक्षय कुमार ने उनकी हिंदी सुधारने में काफी मदद की है।
       
ऑस्ट्रेलिया में पली-बढ़ी लीसा हेडेन इन दिनों अक्षय कुमार के साथ शौकीन की रीमेक में काम कर रही है। लीसा इस बात से खुश हैं कि हर एक फिल्म में काम करने के साथ उनकी हिंदी में सुधार होता जा रहा है। लीसा ने कहा कि अक्षय ने हिंदी सुधारने में मेरी बहुत मदद की।
       
उन्होंने कहा कि वास्तव में अक्षय की हिंदी मुझसे कहीं ज्यादा बेहतर है। यह एक धीमी प्रक्रिया है। मैं जानती हूं कि कोई भी एक दिन में हिंदी नहीं सीख सकता लेकिन बहुत दिनों तक शूटिंग करते रहने और इसे रोज बोलने से निशिचतरूप से यह बेहतर हो गई है। अक्षय गजब के इंसान हैं और वे बहुत ही मजाकिया किस्म के हैं। वह बेहद प्रतिभावान और दूसरों का उत्साहवर्धन करने वाले इंसान भी हैं।
         
उल्लेखनीय है कि 'तेरे बिन लादेन' जैसी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म बना चुके अभिषेक शर्मा अब 'शौकीन' का रीमेक बना रहे हैं। इस फिल्म में लीसा हेडेन, रति अग्निहोत्री वाली भूमिका निभा रही है। 'शौकीन' की रीमेक में अक्षय कुमार और लीसा हेडेन के अलावा अनुपम खेर, परेश रावल और अन्नू कपूर की भी मुख्य भूमिकाएं हैं।
       
उल्लेखनीय है कि बासु चटर्जी की वर्ष 1982 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म 'शौकीन' तीन वृद्ध लोगों की जिंदगी पर आधारित थी जो एक युवा लड़की से प्यार करने लगते है। इस फिल्म में वृद्ध की भूमिका को अशोक कुमार, उत्पल दत्त और ए.के.हंगल ने रुपहले पर्दे पर साकार किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें