फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है करीना

सलमान के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है :करीना

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उन्हें दबंग स्टार सलमान खान के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। करीना कपूर, सलमान खान के साथ 'बजरंगी भाई जान' नामक फिल्म में काम करने जा रही...

सलमान के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है :करीना
एजेंसीMon, 28 Jul 2014 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उन्हें दबंग स्टार सलमान खान के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। करीना कपूर, सलमान खान के साथ 'बजरंगी भाई जान' नामक फिल्म में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान करने वाले है। कबीर खान ने सलमान खान को लेकर 'एक था टाइगर' बनायी थी। 
       
करीना ने कहा कि मुझे फिल्म की पटकथा और मेरा किरदार पसंद आया। सलमान बजरंगी भाईजान की शीर्षक भूमिका निभाएंगे वहीं मैं एक बाह्मण लड़की के किरदार में हूं। सलमान के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। हमारी अच्छी जमती है। सलमान और मेरी जोड़ी अच्छी लगती है। 
       
करीना ने कहा कि फिल्म ईद के मौके पर जोरदार रिलीज होगी और ईद का मौका हमारे लिए फायदेमंद होता है। फिल्म की शूटिंग मेरे कार्यक्रम के अनरूप थी इसलिए मैंने इसके लिए हामी भरी। कबीर और मैंने पहले कभी साथ काम नहीं किया है इसलिए किसी नए निर्देशक के साथ काम करना शानदार है। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें