फोटो गैलरी

Hindi Newsबॉलीवुड की हिलेरी स्वांक हैं प्रियंका चोपड़ा भंसाली

बॉलीवुड की हिलेरी स्वांक हैं प्रियंका चोपड़ा: भंसाली

फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तुलना हॉलीवुड अभिनेत्री हिलेरी स्वांक से की है, जिन्होंने अपनी ऑस्कर विजेता फिल्म मिलियन डॉलर बेबी में एक मुक्केबाज का किरदार निभाया...

बॉलीवुड की हिलेरी स्वांक हैं प्रियंका चोपड़ा: भंसाली
एजेंसीWed, 23 Jul 2014 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तुलना हॉलीवुड अभिनेत्री हिलेरी स्वांक से की है, जिन्होंने अपनी ऑस्कर विजेता फिल्म मिलियन डॉलर बेबी में एक मुक्केबाज का किरदार निभाया था।
   
प्रियंका भंसाली के बैनर तले बन रही फिल्म मैरीकॉम में ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज मैरीकॉम का किरदार निभा रही हैं। आज यहां फिल्म का ट्रेलर जारी करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में भंसाली ने संवाददाताओं से कहा, अगर उनके (हॉलीवुड) पास हिलेरी स्वांक हैं तो हमारे पास प्रियंका हैं। वह एक शानदार प्रतिभा हैं और अपने प्रदर्शन में एक चमक भर देती हैं। मुझे लगता है कि अभिनेत्री के तौर पर वह नूतनजी और वहीदाजी की श्रेणी में आती हैं।
   
हिलेरी ने मिलियन डॉलर बेबी में मार्गरेट मैगी फित्जगेराल्ड नाम की एक महिला वेटर की भूमिका निभायी थी, जो मुक्केबाज बनना चाहती है। फिल्म के लिए हिलेरी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर पुरस्कार मिला था। भंसाली की फिल्म मैरीकॉम के संघर्ष से प्रेरित है और फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। यह उमंग की पहली फिल्म है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें