फोटो गैलरी

Hindi Newsमार्च से शुरू होगा रहमान का अमेरिका यात्रा

मार्च से शुरू होगा रहमान का अमेरिका यात्रा

ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान 21 मार्च से अपने तीन महीने की उत्तर अमेरिकी यात्रा की शुरुआत करेंगे। जय हो से चर्चा बटोर चुके रहमान 13 शहरों का दौरा करेंगे जो 14 जून को रेडमॉन्ड में डब्ल्यू ए मैरीमूर...

मार्च से शुरू होगा रहमान का अमेरिका यात्रा
एजेंसीTue, 03 Mar 2015 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान 21 मार्च से अपने तीन महीने की उत्तर अमेरिकी यात्रा की शुरुआत करेंगे। जय हो से चर्चा बटोर चुके रहमान 13 शहरों का दौरा करेंगे जो 14 जून को रेडमॉन्ड में डब्ल्यू ए मैरीमूर एम्फीथिएटर में खत्म होगा।
    
जेबीएल प्रायोजित एआर रहमान : द इंटिमेट कंसर्ट टूअर नाम से उनके इसके टिकट की बिक्री छह मार्च से शुरू होगी और चार मार्च तक अतिविशिष्ट लोगों के लिए पैकेज उपलब्ध होगा।
    
रहमान ने फेसबुक पर अपने एक बयान में कहा, मेरी इच्छा रहती है कि मैं उत्तर अमेरिका में अपनी प्रस्तुती से वापसी करता रहूं और अब इस बसंत के मौसम में अपने कई कंसर्ट के जरिए अपनी वापसी को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।
     
इससे पहले 2010 में रहमान ने अमेरिका में प्रस्तुती दी थी। उन्होंने पोस्ट किया, ये सभी बहुत खास प्रस्तुतियां होने वाली हैं और इसे आपके साथ साझा करने का मौका पा कर मैं शुक्रगुजार हूं।
     
स्लमडॉग मिलिनेयर में अपने संगीत के लिए ख्यातिप्राप्त रहमान ने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है जिसमें 'रोजा', '127 आवर्स', 'रॉकस्टार', 'कपल्स रिट्रीट' और 'द हंड्रेड फुट जर्नी' जैसी उम्दा फिल्में शामिल हैं।
    
रहमान (48) फिलहाल ब्राजील के चर्चित फुटबॉलर पेले की जीवनी पर आधारित फिल्म पेले में संगीत पर काम कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें