फोटो गैलरी

Hindi Newsडीडीएलजे के प्रदर्शन को 1,000 सप्ताह पूरे, नया ट्रेलर जारी

डीडीएलजे के प्रदर्शन को 1,000 सप्ताह पूरे, नया ट्रेलर जारी

हिंदी सिनेमा की रोमांटिक फिल्मों की श्रेणी में मील का पत्थर मानी जाने वाली फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) 12 दिसंबर को अपने प्रदर्शन के 1,000 सप्ताह पूरे कर रही है। इस...

डीडीएलजे के प्रदर्शन को 1,000 सप्ताह पूरे, नया ट्रेलर जारी
एजेंसीThu, 27 Nov 2014 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

हिंदी सिनेमा की रोमांटिक फिल्मों की श्रेणी में मील का पत्थर मानी जाने वाली फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) 12 दिसंबर को अपने प्रदर्शन के 1,000 सप्ताह पूरे कर रही है।

इस अवसर के लिए कई विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं और 24 नवंबर को विशेष रूप से फिल्म का नया आधिकारिक ट्रेलर भी लॉन्च किया जा चुका है।

फिल्म में नायक (राज मल्होत्रा) का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर पर फिल्म का नया विशेष ट्रेलर लॉन्च किए जाने की घोषणा की थी।

शाहरुख ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ‘‘फिल्म में मेरा पसंदीदा संवाद है...नहीं मैं नहीं आऊंगा..(2.0 वर्जन का नया ट्रेलर लॉन्च हो चुका है) मैं बहुत खुश हूं।’’

फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, ‘‘डीडीएलजे के प्रदर्शन के 1,000 सप्ताह पूरे करने की खुशी में 12 दिसंबर, 2014 से वाईआरएफ कई विशेष कार्यक्रम आयोजित करेगा।’’

फिल्म 20 अक्टूबर, 1995 को प्रदर्शित हुई थी और तब से लेकर मुंबई के प्रतिष्ठित मराठा मंदिर सिनेमाघर में फिल्म का लगातार प्रदर्शन चल रहा है। डीडीएलजे भारतीय सिनेमा में सबसे लंबे समय तक प्रदर्शन का रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्म बन गई है।

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म में शाहरुख खान और अभिनेत्री काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई थी और फरीदा जलाल, अनुपम खेर और दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें