फोटो गैलरी

Hindi Newsहैप्पी एंडिंग ने वीकेंड में कमाये 15 करोड़ रुपये

'हैप्पी एंडिंग' ने वीकेंड में कमाये 15 करोड़ रुपये

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और बर्फी गर्ल इलियाना डिक्रूज की जोड़ी वाली फिल्म 'हैप्पी एंडिंग' ने अपने पहले वीकेंड के दौरान केवल 15 करोड़ रुपये की कमाई की...

'हैप्पी एंडिंग' ने वीकेंड में कमाये 15 करोड़ रुपये
Tue, 25 Nov 2014 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और बर्फी गर्ल इलियाना डिक्रूज की जोड़ी वाली फिल्म 'हैप्पी एंडिंग' ने अपने पहले वीकेंड के दौरान केवल 15 करोड़ रुपये की कमाई की है।
     
सैफ अली खान ने अपने होम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म 'हैपी एंडिंग' बनायी है। यह फिल्म 21 नवंबर को प्रदर्शित हुयी है। सैफ की इस फिल्म का निर्देशन राज निधिमरू और कृष्णा. डीके की जोड़ी ने किया है।
       
राज.डीके की जोड़ी इसके पूर्व सैफ को 'गो गोआ गॉन' में निर्देशित कर चुके हैं। इस फिल्म में गोविन्दा और प्रीति जिंटा ने कैमियो भूमिका निभायी है। फिल्म ने प्रदर्शन के पहले दिन महज 4 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड के दौरान करीब 15 करोड़ रुपये की कमाई की है।
       
'हैप्पी एंडिंग' दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रही है। उम्मीद थी कि यह फिल्म मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू, कोलकाता, पुणे जैसे बड़े शहरों तथा मल्टीप्लेक्सेस में अच्छा व्यवसाय करेंगी लेकिन फिल्म ने निराश किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें