फोटो गैलरी

Hindi Newsरितिक और डैनी 28 साल बाद एक साथ नजर आयेंगे

रितिक और डैनी 28 साल बाद एक साथ नजर आयेंगे

बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रौशन और चरित्र अभिनेता डैनी 28 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने जा रहे है।        रितिक रौशन और डैनी ने वर्ष 1986 में प्रदर्शित...

रितिक और डैनी 28 साल बाद एक साथ नजर आयेंगे
एजेंसीFri, 25 Jul 2014 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रौशन और चरित्र अभिनेता डैनी 28 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने जा रहे है।
      
रितिक रौशन और डैनी ने वर्ष 1986 में प्रदर्शित फिल्म 'भगवान दादा' में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में रितिक ने बाल कालकार जबकि डैनी ने खलनायक के तौर पर काम किया था और अब रितिक और डैनी 28 साल बाद 'बैंग बैंग' में नजर आयेंगे।
       
'भगवान दादा' में एक दृश्य है जिसमें रितिक को अगवा करके डैनी के सामने लाया जाता है और उनके साथ फिल्म की अभिनेत्री टीना मुनीम को भी लाया जाता है। डैनी कहते हैं कि उन्होंने बच्चे को सिर्फ अगवा करने को कहा था, अच्छा हुआ टीना को भी ले जाए और उनके गाल को छूते हैं। इतना देखते ही गुस्से से आगबबूला रितिक उन्हें पैर उठाकर मारने की कोशिश करते हैं।

करीब 28 साल बाद तिक एक बार फिर डैनी को कुछ इसी अंदाज में 'बैंग-बैंग' में मारते हैं। बताया जाता है कि डैनी ने तिक को याद दिलाया कि 'भगवान दादा' में उन्होंने जो शॉट उनके साथ दिया था कुछ वैसा ही शॉट उन्होंने उनके साथ 'बैंग-बैंग' में किया है।
         
उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'बैंग बैंग' में रितिक रौशन, कैटरीना कैफ, बिपाशा बसु, डैनी और जावेद जाफरी है। माना जा रहा है कि 'बैंग बैंग' हॉलीवुड फिल्म 'नाइट एंड डे' पर आधारित है। नाइट एंड डे में टॉम क्रुज और कैमरन डियाज ने मुख्य भूमिकायें निभायी थीं।

'बैंग बैंग' का ट्रेलर अभी हाल ही में जारी किया गया है। यह फिल्म 2 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें