फोटो गैलरी

Hindi Newsडिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी देगी एक महान खलनायक दिबाकर

'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' देगी एक महान खलनायक : दिबाकर

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार दिबाकर बनर्जी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी के जरिए लोगों को महान खलनायक मिलेगा।       दिबाकर बनर्जी ने सुशांत...

'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' देगी एक महान खलनायक : दिबाकर
एजेंसीSat, 28 Mar 2015 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार दिबाकर बनर्जी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी के जरिए लोगों को महान खलनायक मिलेगा।
     
दिबाकर बनर्जी ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी बनायी है। दिबाकर ने कहा इस फिल्म में खलनायक एक ऐसा किरदार है, जो ब्योमकेश की टक्कर का ही है। ब्योमकेश खलनायक की इज्जत करता है, क्योंकि उसे मालूम है कि वह बहुत खतरनाक है। इस फिल्म में दर्शकों को एक महान खलनायक देखने को मिलेगा। मैं इस फिल्म में उस अभिनेता की अदाकारी से संतुष्ट हूं।
    
दिबाकर बनर्जी ने कहा कि उन्होंने पहले खलनायक की भूमिका निभाने का प्रस्ताव आमिर खान को दिया था। उन्होंने कहा मैं इस फिल्म में आमिर को खलनायक की भूमिका देने के लिए उनसे मिला था लेकिन उन्होंने उसी समय धूम-3 साइन की थी, इसलिए उन्होंने यह फिल्म नहीं की। फिल्मों की अपनी किस्मत होती है। डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी में खलनायक की भूमिका कौन निभा रहा है, फिलहाल यह एक राज बना हुआ है। यह फिल्म 3 अप्रैल को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें