फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान के कारण किक का निर्देशन किया नाडियाडवाला

सलमान के कारण 'किक' का निर्देशन किया :नाडियाडवाला

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला का कहना है कि उन्होंने सलमान खान के लिये 'किक' का निर्देशन किया।        सलमान खान को लेकर जीत, जुड़वा, हर दिल जो प्यार...

सलमान के कारण 'किक' का निर्देशन किया :नाडियाडवाला
एजेंसीSat, 26 Jul 2014 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला का कहना है कि उन्होंने सलमान खान के लिये 'किक' का निर्देशन किया।
      
सलमान खान को लेकर जीत, जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, मुझसे शादी करोगी जैसी जानीमानी फिल्मों का निर्माण कर चुके साजिद नाडियाडवाला ने अब उन्हें लेकर 'किक' बनायी है। इस फिल्म से साजिद ने निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रखा है।
       
साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि मैं पिछले कई सालों से फिल्में बना रहा हूं। बहुत दिनों से सोच रहा था कि कुछ अलग करूं लेकिन फिल्म प्रोडक्शन में इस कदर मशगूल हो गया था कि खुद कुछ नया करने की बात हमेशा पीछे चली जाती थी। एक निर्माता के तौर पर मैंने काफी फिल्में बनाई हैं मगर उनके  निर्माण में कभी दखलअंदाजी नहीं की सिर्फ निर्देशक की सोच को पूरा किया लेकिन 'किक' पूरी तरह से मेरी सोच है।
       
साजिद ने कहा कि मैंने कई बड़े निर्देशकों के साथ काम किया है और उनमें से कुछ निर्देशकों ने कई बार कहा कि मुझे खुद भी फिल्म निर्देशित करनी चाहिये क्योंकि वे जानते थे कि कई वर्षों से उनके साथ काम करते हुए मुझे निर्देशन का अच्छा-खासा अनुभव हो चुका है लेकिन मैं दोहरी जिम्मेदारी निभाने से बच रहा था।
       
साजिद ने कहा कि अक्षय और सलमान जैसे दोस्त बार-बार मुझसे पूछते थे कि मैं उन्हें कब निर्देशित करूंगा। जब मैंने सलमान को लेकर फिल्म 'किक' बनानी चाही तो उन्होंने पहले ही कह दिया कि वह फिल्म तभी करेंगे जब मैं निर्देशन करूंगा। अब भला सलमान जैसे स्टार को कौन नाराज कर सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें