फोटो गैलरी

Hindi Newsहैदर के लिये शाहिद ने की मेरी सिफारिश श्रद्धा

'हैदर' के लिये शाहिद ने की मेरी सिफारिश :श्रद्धा

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और शक्ति कपूर की सुपुत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि फिल्म 'हैदर' के लिये शाहिद कपूर ने उनकी विशाल भारद्वाज से सिफारिश की थी।        ...

'हैदर' के लिये शाहिद ने की मेरी सिफारिश :श्रद्धा
एजेंसीTue, 30 Sep 2014 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और शक्ति कपूर की सुपुत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि फिल्म 'हैदर' के लिये शाहिद कपूर ने उनकी विशाल भारद्वाज से सिफारिश की थी।
       
श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हैदर' प्रदर्शित होने जा रही है। श्रद्धा ने कहा कि जब शाहिद ने मुझे बताया कि वह विशाल सर की कोई फिल्म कर रहा है तो मुझे लगा मुझे भी यह फिल्म करनी है। सच इस फिल्म के लिए मैं इतनी मर रही थी कि मैंने शाहिद पर यह दबाव बनाया कि वह मुझे विशाल सर से मिलवाएं।
       
श्रद्धा कपूर ने कहा शाहिद ने मेरी भावनाओं की कद्र करते हुए न सिर्फ विशाल सर से मेरी बात की बल्कि मेरा ऑडिशन भी फिक्स करवाया। ऑडिशन के दौरान विशाल सर ने मुझसे कहा था कि वह मुझे बहुत स्ट्रेस देनेवाले हैं और मैंने खुशी-खुशी उनकी सारी बातें मंजूर कर ली थीं।
   
उल्लेखनीय है कि विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म 'हैदर' विलियम शेक्सपियर के नाटक हेमलेट से प्रेरित है। इस फिल्म में शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, तब्बू, इरफान खान और के.के.मेनन ने मुख्य भूमिकायें निभायी हैं। 'हैदर' 2 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें