फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला फिट रहेगी तभी देश फिट होगा बिपाशा

महिला फिट रहेगी तभी देश फिट होगा :बिपाशा

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और बंगाली बाला बिपाशा बसु का कहना है कि महिला फिट होगी तभी देश फिट होगा।         एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन में लगातार पांचवीं बार...

महिला फिट रहेगी तभी देश फिट होगा :बिपाशा
एजेंसीFri, 29 Aug 2014 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और बंगाली बाला बिपाशा बसु का कहना है कि महिला फिट होगी तभी देश फिट होगा।
       
एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन में लगातार पांचवीं बार फेस ऑफ द इवेंट बनी बिपाशा बसु ने कहा है कि महिलाएं फिट होंगी तो देश फिट होगा। एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन का सातवां संस्करण 23 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। 
      
हाफ मैराथन के सातवें संस्करण के आधिकारिक लॉन्च के अवसर पर बिपाशा ने कहा कि पिछले संस्करण में महिलाओं की भागीदारी 28 प्रतिशत थी। इस वर्ष मैं महिलाओं की तरफ से और भी ज्यादा भागीदारी की उम्मीद कर रही हूं। अगर महिलाएं फिट होंगी तो एक परिवार फिट होंगा और अगर परिवार फिट होगा तो पूरा देश फिट होगा। 
       
बिपाशा ने कहा कि वर्ष 2010 से मैं एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन की फेस हूं और विभिन्न कारणों से इस इवेंट से जुड़ना एक अदभुत अनुभव है। हजारों की संख्या में लोगों को दौड़ते देखना काफी अच्छा लगता है। विभिन्न कारणों से इसे समर्थन देने के इरादे से जुडे लोगों के धैर्य और ऊर्जा का मैं सम्मान करती हूं।
       
बिपाशा ने कहा कि इस इवेंट की बदौलत पिछले दस वर्षों में हजारों लोगों की जिंदगियां बदली हैं। स्वस्थ रहें और खुद से प्यार करें। मैं इस वर्ष इस रेस में आपके साथ दौड़ने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें