फोटो गैलरी

Hindi Newsआसान नहीं था बदलापुर का किरदार वरुण

आसान नहीं था बदलापुर का किरदार : वरुण

अपनी पहले की फिल्मों में हास्य और रोमांटिक भूमिकाओं में नजर आ चुके वरुण धवन अपनी नई फिल्म 'बदलापुर' में गुस्सैल और खूंखार नजर आएंगे। वरुण का कहना है कि यह किरदार उनके लिए काफी कठिन था। फिल्म...

आसान नहीं था बदलापुर का किरदार : वरुण
एजेंसीWed, 03 Dec 2014 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी पहले की फिल्मों में हास्य और रोमांटिक भूमिकाओं में नजर आ चुके वरुण धवन अपनी नई फिल्म 'बदलापुर' में गुस्सैल और खूंखार नजर आएंगे। वरुण का कहना है कि यह किरदार उनके लिए काफी कठिन था।

फिल्म बदलापुर की पहली झलकी में उनके किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है। लेकिन वरुण का कहना है कि इस किरदार को निभाना उनके लिए सरल नहीं था।

मंगलवार को यहां पर अपनी फिल्म का टीजर जारी करते हुए वरुण ने कहा, ‘‘इस फिल्म को फिल्माने के दौरान मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। मैं यह नहीं कह सकता कि इस फिल्म को फिल्माने के दौरान मैंने खूब मजे किए।’’ इस फिल्म में वरुण एक क्रूर युवक की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म का टीजर देखकर हालांकि 27 वर्षीय अभिनेता बड़ा ही सुखद महसूस करते है, इससे पहले वरुण ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’, मैं तेरा हीरो, और ‘हम्प्टी शर्मा की दुलहनिया’ फिल्मों में काम कर चुके हैं।

वरुण ने कहा, ‘‘जब कभी भी मैं इस फिल्म का टीजर देखता हूं तब मैं महसूस करता हूं कि मैंने नवाजुद्दीन जैसे बेहतरीन कलाकार के साथ काम किया, मैं यह सोचकर भावुक हो जाता हूं। मेरे लिए यह बहुत की भावनात्मक अनुभव होता है।’’ इस फिल्म में वरुण पहली बार नवाजुद्दीन और हुमा के साथ काम कर रहे हैं।

बदलापुर फिल्म की कहनी प्रतिशोध पर आधारित है। इस फिल्म में यामी गौतम, राधिका आप्टे, दिव्या दत्ता और विनय पाठक भी दिखेंगे। यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें