फोटो गैलरी

Hindi Newsईद के मौके पर ब्रिटेन में भी किक का प्रदर्शन

ईद के मौके पर ब्रिटेन में भी 'किक' का प्रदर्शन

फिल्म अभिनेता सलमान खान की फिल्म आज 'किक' भारत के साथ ब्रिटेन में भी रिलीज हो रही है जहां के दर्शक ईद के मौके पर ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे।     मुंबई से वीडियो...

ईद के मौके पर ब्रिटेन में भी 'किक' का प्रदर्शन
एजेंसीFri, 25 Jul 2014 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेता सलमान खान की फिल्म आज 'किक' भारत के साथ ब्रिटेन में भी रिलीज हो रही है जहां के दर्शक ईद के मौके पर ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे।
   
मुंबई से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए ब्रिटेन के अपने प्रशंसकों से सलमान ने कहा कि वास्तव में यह एक अच्छी और मस्ती से भरी फिल्म है। इसे शैक्षिक और मनोरंजन के दृष्टिकोण से जरूर देखा जाना चाहिए।
   
उन्होंने कहा कि दुख है कि मैं इस फिल्म की लंदन में शूटिंग नहीं कर सका क्योंकि समय पर मुझे वीजा नहीं मिल पाया लेकिन मेरे अलावा फिल्म दल के अन्य सदस्यों ने वहां काफी मस्ती की। साजिद नाडियादवाला की फिल्म एक्शन, रहस्य, रोमांच और रोमांस से भरपूर है।
   
निर्माता से निर्देशक बने नाडियावाला का हवाला देते हुए खान ने मजाक में कहा कि निर्माता साजिद नाडियावाला ने निर्देशक साजिद नाडियावाला को काम करने के लिए बहुत बड़ा फलक दिया। मुझे नहीं लगता है कि वह फिर कभी यह जिम्मेदारी संभालेंगे। इस फिल्म की पटकथा चेतन भगत ने लिखी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें