फोटो गैलरी

Hindi Newsअपनी मर्जी से किसिंग सीन नहीं करते इमरान

अपनी मर्जी से किसिंग सीन नहीं करते इमरान

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि वह फिल्मों में अपनी मर्जी से किसिंग सीन नहीं करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में इमरान हाशमी की छवि किसिंग किंग की है। इमरान की फिल्म 'राजा नटवरलाल' शुक्रवार को...

अपनी मर्जी से किसिंग सीन नहीं करते इमरान
एजेंसीSat, 30 Aug 2014 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि वह फिल्मों में अपनी मर्जी से किसिंग सीन नहीं करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में इमरान हाशमी की छवि किसिंग किंग की है।

इमरान की फिल्म 'राजा नटवरलाल' शुक्रवार को प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म में भी इमरान हाशमी ने पाकिस्तानी अभिनेत्री हुमैमा मल्लिक के साथ कई किसिंग सीन किये हैं। किसिंग सीन करने संबंधी एक सवाल के जवाब में इमरान ने कहा कि मैं अपनी मर्जी से किस नहीं करता मेरी फिल्म के निर्देशक मुझसे किस करवाते हैं। मुझे अपनी किसिंग स्टार वाली इमेज से कोई परेशनी नहीं है। 
       
राजा नटवरलाल के निर्देशक कुणाल देशमुख ने कहा कि दर्शक इमरान से ऐसे सीन्स की उम्मीद करते हैं और हमने फिल्म की कहानी को ध्यान में रखकर 'राजा नटवरलाल' में ऐसे सीन डाले हैं। हुमैमा मल्लिक ने कहा कि मैं कलाकार हूं और कलाकार शांति के दूत होते हैं। भारत के लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला हैं और मैं चाहूंगी कि भारत और पाकिस्तान दोनों मुल्कों के ताल्लुक अच्छे रहें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें