फोटो गैलरी

Hindi Newsफिल्में बनाना पसंद नहीं अभिषेक

फिल्में बनाना पसंद नहीं : अभिषेक

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्हे फिल्में बनाना पसंद नहीं है। अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2009 में अपने पिता अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म 'पा' बनायी थी। इन दिनों अभिषेक अपने पिता को...

फिल्में बनाना पसंद नहीं : अभिषेक
एजेंसीMon, 20 Oct 2014 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्हे फिल्में बनाना पसंद नहीं है। अभिषेक बच्चन ने वर्ष 2009 में अपने पिता अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म 'पा' बनायी थी। इन दिनों अभिषेक अपने पिता को ही लेकर शमिताभ बना रहे हैं लेकिन उनका कहना है कि उन्हें फिल्में बनाने में दिलचस्पी नहीं है।
      
अभिषेक का कहना है कि उन्हें फिल्में बनाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है लेकिन जब तक अभिनय करने को नहीं मिल रहा है तब तक यही ठीक है। मुझे फिल्में बनाना नापसंद है। मैं 'पा' के साथ खुशकिस्मत रहा लेकिन मुझे इससे नफरत है। फिल्म 'पा' के निर्माण के दौरान मुझे बहुत परेशानी हुई थी क्योंकि मेरे अंदर का फिल्म निर्माता मेरे भीतर के अभिनेता के बीच में आ रहा था।
       
अभिषेक ने कहा कि यदि मैं उस फिल्म में अभिनय न कर रहा हूं तो उसे बनाने में ज्यादा सहज रहूंगा। मैं अगर एक ऐसी फिल्म बना रहा हूं जिसमें मुझे अभिनय भी करना है तो मुझे बहुत तैयारी करने की जरूरत होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें