फोटो गैलरी

Hindi Newsamy jackson said to work in hindi movies are easy

हिंदी में काम करना ज्यादा आसान रहा: ऐमी जैक्सन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस ऐमी जैक्सन पहली हिंदी फिल्म में काम करके बेहद एक्साइटेड...

हिंदी में काम करना ज्यादा आसान रहा: ऐमी जैक्सन
एजेंसीWed, 30 Sep 2015 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस ऐमी जैक्सन पहली हिंदी फिल्म में काम करके बेहद एक्साइटेड हैं।
          
ऐमी ने बताया कि उनकी दिली चाहत थी कि वो हिंदी सिनेमा में काम करें और सिंह इज ब्लिंग में उन्हें मौका मिल गया। कई साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है ऐमी तमिल और तेलुगू की तुलना में हिंदी को आसान बता चुकी है।
           
फिल्म सिंह इज ब्लिंग के लिए ऐमी जैक्सन पहली पसंद नहीं थी, लेकिन फिल्म हीरोपंथी से चर्चा में आईं एक्ट्रेस कृति सेनन के फिल्म छोड़ने की वजह से ऐमी जैक्सन को इस फिल्म में काम करने का मौका मिला।
            
ऐमी जैक्सन कई साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है, हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'आई' प्रमुख है। ऐमी ने साउथ फिल्मों में करियर की शुरूआत डायरेक्टर गौतम निर्देशित 'एक था दीवाना' से की थी, लेकिन यह फिल्म कुछ खास सफल नहीं हुई थी।
           
ऐमी जैक्सन अपनी पहली हिंदी फिल्म सिंह इज ब्लिंग के प्रमोशन के लिए आजकल अलग-अलग शहरों में घूम रही हैं। इसी सिलसिले में ऐमी फिल्म की स्टारकास्ट के साथ राजधानी दिल्ली आई थी, जहां उनके साथ फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार, लारा दत्ता के साथ निर्देशक प्रभुदेवा भी नजर आए।
             
रिपोर्ट के मुताबिक सिंह इज ब्लिंग एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अक्षय और ऐमी मुख्य किरदार में नजर आएंगे जबकि लारा दत्ता सपोर्टिंग रोल में हैं। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।
              
फिल्म सिंह इज ब्लिंग को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है, यह प्रभुदेवा की दूसरी हिंदी फिल्म है। इससे पहले प्रभुदेवा निर्देशित पहली हिंदी फिल्म आर. राजकुमार बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। वैसे प्रभुदेवा ने साउथ फिल्मों की हिंदी रीमेक वांटेड, राउडी राठौर, रमैया वस्तामैया और एक्शन जैक्सन को भी निर्देशित किया है, जो काफी पसंद की गईं थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें